मुख्यमंत्री आवास के पास गिरा पेड़, स्कूली बच्चे बाल बाल बचे

पेड़ गिरने से छोटा शिमला से माल रोड़ को जोड़ने वाली सड़क भी बन्द हो गई है.जिस वक्त पेड़ गिरा वहां से स्कूली बच्चे भी जा रहे थे. पर गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नही हुआ.

Reshma Kashyap | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 27, 2019, 5:50 PM IST
Reshma Kashyap | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 27, 2019, 5:50 PM IST
राजधानी शिमला में शुक्रवार को तेज बारिश के चलते पेड़ों के गिरने का सिलसिला शुरू हो गया है. भारी बारिश के चलते मुख्यमंत्री आवास से कुछ दूरी पर एक देवदार का पेड़ सड़क में गिर गया. पेड़ गिरने से वहां से गुज़र रहे दो व्यक्ति बाल बाल बचे. वन विभाग को सूचना दे दी गई ताकि जल्दी से पेड़ को काट कर सड़क से हटाया जा सके. वहीं, पेड़ गिरने से छोटा शिमला से माल रोड़ को जोड़ने वाली सड़क भी बन्द हो गई है. मुख्यमंत्री के आवास के लिए भी यही सड़क जाती है. पेड़ की चपेट में बिजलीं के तार भी आ गए. जिससे आसपास के क्षेत्र की बिजलीं भी चली गई. बिजली विभाग के कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं और तारों को जोड़ने का कार्य शुरू कर दिया है.

पेड़ सड़क पर गिरा, Tree fell on the road
गिरे हुए पेड़ के नीचे से निकलते स्कूली बच्चे


हादसे के वक्त वहां से निकल रहे थे स्कूली बच्चे, टला बड़ा हादसा

जिस जगह देवदार का ये पेड़ गिरा वहीं आस पास में स्कूल भी है. जिस वक्त पेड़ गिरा वहां से स्कूली बच्चे भी जा रहे थे. पर गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नही हुआ. लेकिन क्षेत्र की लाइट कट जाने से लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- देखिए, इस मंत्री ने खुद उठाई कुदाली और बेलचा और जलस्रोतों की ऐसे की सफाई

ये भी पढ़ें- थाईलैंड ओपन टूर्नामेंट: फाइनल में पहुंचे हिमाचली बॉक्सर आशीष चौधरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...