शिमला: पहाड़ी से 500 मीटर नीचे लुढ़का टिप्पर, ड्राइवर की मौत

शिमला में ट्रक हादसा.

शिमला में ट्रक हादसा.

Truck Accident in Shimla: हादसा इतना भयंकर था कि टिप्पर के परखच्चे उड़ गए. मृतक की पहचान 62 वर्षीय जय सिंह पुत्र केशव राम गांव दिसती डाकघर सैंज तहसील धामी जिला शिमला के रूप में हुई. एडिश्नल एसपी प्रवीर ठाकुर ने इसकी पुष्टि की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 3:10 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल की राजधानी शिमला के साथ लगते धामी क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत दाड़गी में एक टिप्पर अनियंत्रित होकर पहाड़ी से करीब 500 मीटर नीचे लुढ़क गया,इस हादसे में टिप्पर चालक की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े 8 बजे की है.

हादसा इतना भयंकर था कि टिप्पर के परखच्चे उड़ गए. मृतक की पहचान 62 वर्षीय जय सिंह पुत्र केशव राम गांव दिसती डाकघर सैंज तहसील धामी जिला शिमला के रूप में हुई. एडिश्नल एसपी प्रवीर ठाकुर ने इसकी पुष्टि की.

तेज रफ्तार हादसे का कारण

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक राहगीर ने टिप्पर को खाई में गिरते हुए देखा. राहगीर रात को दाड़गी से पैदल अपने घर की ओर जा रहा था. इस दौरान उसने देखा कि सुन्नी की ओर से एक स्वराज माजदा तेज रफ्तार से आया और एक मोड़ पर अचानक पहाड़ी से नीचे गहरी खाई में जा गिरा. उसने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को बाहर निकाला. चालक की मौत मौके पर ही हो चुकी थी.
परिजनों को सौंप शव

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया. एडिश्नल एसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि शुरूआती जांच में हादसा की वजह तेज रफ्तारी और लापरवाही नजर आ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज