शिमला: सड़क पर पलटा ईंटों से भरा ट्रक, 2 मासूम बच्चों की मौत, 8 घायल

शिमला में सड़क पर पलटा ट्रक.
शिमला में सड़क पर पलटा ट्रक.

Truck Accident in Theog: डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह ने बताया कि आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि ये मजदूर गुब्बारे बेचने का काम भी करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 11:51 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में दो बच्चों (Kids) की मौत हुई है. दो और तीन साल के ये बच्चे बताए जा रहे हैं और शुक्रवार देर रात की यह घटना है. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल कर रही है. डीएसपी (DSP) कुलविंद्र सिंह ने हादसे की पुष्टि की है.

कहां हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, ठियोग (Theog) उपमंडल के सैंज क्षेत्र में छैला के पास शुक्रवार कोरात ईंट से भरा ट्रक बेकाबू सड़क पर पलट गया. ट्रक में राजस्थान (Rajasthan) के दो बच्चों और 8 मजदूर समेत कुल 10 लोग सवार थे. रात 11 बजे माई पुल से सैंज-छेला सड़क मार्ग पर सड़क में पलट गया. हादसे में 2 और 3 साल के दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. मृतक लड़की की पहचान डोली (2) और लड़के की विजय (3) के रूप में हुई है.

कैसे हुआ हादसा
पुलिस के मुताबिक, ट्रक में ईंटें लदी हुई थी और यह चंडीगढ़ से अप्पर शिमला की तरफ जा रहा था. सैंज के पास चालक से चढ़ाई पर पीछे जाने लगा और अनियंत्रित होकर सड़क में पलट गया. ट्रक में सवार 8 लोग चोटिल हुए हैं. डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत एफआईआर दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की तफ्तीश की जा रही है. बताया जा रहा है कि ये मजदूर गुब्बारे बेचने का काम भी करते हैं.



देर रात को यह हादसा हुआ है.


मजदूरों ने लिफ्ट ली थी 
जानकारी के मुताबिक, सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले हैं और रास्ते में इन्होंने ट्रक वाले से लिफ्ट ली थी. कुछ मजदूर सड़क किनारे गुब्बारे बेचने का भी काम करते थे. ये सभी ट्रक के पीछे बैठे थे. इस घटना में 2 साल की बच्ची डॉली और 3 साल के मासूम विजय की मौत हो गई है. पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी है और फरार ड्राइवर को तलाश कर रही है. हादसे की वजह ड्राइवर की लापरवाही बताई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज