अपना शहर चुनें

States

हिमाचल के शिमला में 24 साल के युवक की संदिग्ध मौत, गाड़ी में मिला था बेसुध

शिमला में युवक की संदिग्ध मौत. (सांकेतिक तस्वीर)
शिमला में युवक की संदिग्ध मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

Drugs overdose Death in Shimla: जानकारी मिली है कि हाल ही में युवक ने आईटीआई की पढ़ाई पूरी की थी. वह अपने परिजनों की इकलौता बेटा था. उसकी एक छोटी बहन है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में नशा (Drugs in Himachal) अब युवाओं की जान लेने लगा है. ताजा मामला सूबे की राजधानी शिमला (Shimla) का है. आशंका जताई जा रही है कि युवक ने नशा किया था और ओवरडोज (Drug Overdose) से उसकी मौत हुई है. युवक अपनी गाड़ी में बेसुध मिला था. हालांकि, गाड़ी से नशे जैसा कुछ सदिंग्ध नहीं मिला है. बालुगंज थाने में धारा-174 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

जानकारी के अनुसार, रविवार शाम को शिमला के टूटू में  24 साल का विजय बेसुध हालत में गाड़ी में पड़ा था. बेसुध होने से पहले युवक के एक दोस्त ने उसे फोन किया और उसके बाद विजय से मिलने के लिए गए.

दोस्त ने देखा गाड़ी में बेसुध था विजय
जब दोस्त मौके पर पहुंचा तो देखा कि विजय गाड़ी में बेसुध था. बाद में दोस्त क्लीनिक और वहां से आईजीएमसी अस्पताल ले गया था. 9 बजकर 20 मिनट पर युवक को आईजीएमसी लाया गया. सूत्रों के अनुसार, डॉक्टरों का कहना है कि युवक की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. दोस्तों ने ही युवक के परिजनों को मामले की सूचना दी.
आईजीएमसी में पोस्टमार्टम


आईजीएमसी में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाया है.  रिपोर्ट आने पर ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.  बताया जा रहा है कि युवक कुल्लू के आनी रहने वाला था. हाल ही में उसके पिता ने उसे नई गाड़ी लेकर दी थी. इसी में युवक बेसुध मिला था.

आईटीआई पास था युवक
जानकारी मिली है कि हाल ही में युवक ने आईटीआई की पढ़ाई पूरी की थी. वह अपने परिजनों की इकलौता बेटा था. उसकी एक छोटी बहन है. यह अपनी माता और बहन के साथ किराये के मकान में रहता था.

एसएसपी शिमला अभिषेक यादव ने बताया कि  पुलिस ने भी धारा-174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर दिया है. पुलिस को मृतक की गाड़ी में कोई संदिग्ध वस्तु भी नहीं मिली है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में शिक्षक की हत्या, शव खाई में फेंका, पुलिस की गाड़ी पर पथराव

हिमाचल में प्याज@120 : सरकार ने मंगाई 900 क्विंटल खेप, जल्द डिपो में बिकेगा

Online Fraud: HP पुलिस ने झारखंड से पकड़े दो आरोपी, 6 मोबाइल, 10 सिम बरामद

कुल्लू में कड़ाके की ठंड से बुजुर्ग की मौत, भुंतर में पारा माइनस 0.8 डिग्री

VIDEO: शिमला में विक्ट्री टनल पर ‘शराबी’ जोड़े का हंगामा, पुलिस से उलझे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज