होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

मदद के बहाने महिला का ATM कार्ड बदलकर पैसे उड़ाने ने वाले दो आरोपी वांटेड घोषित

मदद के बहाने महिला का ATM कार्ड बदलकर पैसे उड़ाने ने वाले दो आरोपी वांटेड घोषित

महिला का एटीएम कार्ड बदलकर पैसे उड़ाने वाले आरोपियों की तस्वीर कैमरे में है कैद

महिला का एटीएम कार्ड बदलकर पैसे उड़ाने वाले आरोपियों की तस्वीर कैमरे में है कैद

राजधानी शिमला में पुलिस (Police) ने ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों को वांटेड घोषित (wanted declared) कर दिया.

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पुलिस (Police) ने ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों को वांटेड घोषित (wanted declared) कर दिया. ये आरोपी कई लोगों को ठगने में सफल हो चुके हैं. हाल ही में शिमला जिले के ढली थाने में इनके खिलाफ ठगी (Cheating) का मामला दर्ज हुआ था. इन आरोपियों (accused) ने एक महिला का एटीएम कार्ड (ATM Card) धोखे से बदल दिया था और फिर उसका बैंक अकाउंट (account) खाली कर दिया था.

एसबीआई के एटीएम से पैसे निकालने गई थी महिला

कोटखाई की रहने वाली महिला 12 अगस्त को भट्टाकुफर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के एटीएम में पैसे निकालने गई थी. दोनों शातिर बदमाश अपने शिकार का इंतजार कर रहे थे. महिला को एटीएम से पैसे निकालने में दिक्कत आ रही थी तो इन दोनों ने मदद करने के बहाने बड़ी चालाकी से महिला का एटीएम कार्ड ही बदल दिया. कुछ दिनों बाद आरोपियों ने महिला के बैंक अकाउंट से सारे पैसे निकाल लिए.

शिमला के एएसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया उनका हुलिया और सूचना देने के लिए जारी किए नंबर


पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन दोनों की तस्वीरें निकाली गई है. ये शातिर दिल्ली नंबर की कार से आए थे. पुलिस ने लोगों से अपील की अगर इनके बारे में कोई जानकारी मिले तो पुलिस को दी जाए. एएसपी प्रवीर ठाकुर ने कहा कि 8894728016 और 01772841377 नंबर पर सूचना दी जा सकती है. सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: लाल रंग की पोशाक-ब्रांडेड गॉगल्स, ऐसे चिंतपूर्णी दरबार पहुंची राधे मां

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सीएम जयराम ने लंगर बांटे और किया ये सब...

 

Tags: Shimla

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर