शिमला: रोहड़ू में लापता 2 युवतियों में से एक की लाश पब्बर नदी किनारे मिली
Shimla News in Hindi

शिमला: रोहड़ू में लापता 2 युवतियों में से एक की लाश पब्बर नदी किनारे मिली
रोहड़ू में पब्बर नदी के किनारे मिली लाश.

चिड़गांव थाना क्षेत्र में अलग-अलग दो मामलों में 2 युवतियां लापता हुई थी. 26 मई की रात को संदासु गाँव की 20 वर्षीय युवती लापता हुई थी और उसके बाद 30 मई को संदासु गाँव की ही युवती के गुम होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज हुई थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रोहड़ू (शिमला). हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) के जिले के रोहड़ू इलाके के चिड़गांव थाना क्षेत्र के संदासु की 19 वर्षीय युवती का शव (Dead Body) सीमा नामक स्थान पर पब्बर नदी किनारे से पुलिस ने बरामद किया है. युवती 30 मई को लापता थी. रविवार को स्थानीय लोगों ने पब्बर नदी (Pabbar River) के किनारे शव पड़ा देख पुलिस को सूचित किया. युवती की माँ के बयान पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

युवती की मां ने लगाया आरोप

युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि यूपी के युवक आयुष्मान ने उनकी बेटी का अपहरण कर वारदात को अंजाम दिया है. बेटी का शव मिलने के बाद परिजनों ने युवक को गिरफ्तार करने की मांग की है.



यह बोली पुलिस



रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने सोमवार को बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने पर मृत्यु के कारण साफ होंगे. शव पब्बर नदी के किनारे पड़ा हुआ था. इस घटना को लेकर आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

दो युवतियां हुई थी लापता

बता दें कि चिड़गांव थाना क्षेत्र में अलग-अलग दो मामलों में 2 युवतियां लापता हुई थी. 26 मई की रात को संदासु गाँव की 20 वर्षीय युवती लापता हुई थी और उसके बाद 30 मई को संदासु गाँव की ही युवती के गुम होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज हुई थी. अब 19 साल की युवती का शव संदिग्ध अवस्था में पब्बर नदी के किनारे से बरामद किया गया है. पुलिस तहकीकात में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में रिकॉर्डतोड़ बारिश: शिमला में 21 तो मंडी में 33 साल का रिकॉर्ड टूटा

हिमाचल सरकार का स्पष्टीकरण: अभी सूबे में नहीं खुलेंगे धार्मिक स्थल-रेस्टोरेंट

COVID-19: सोलन जिले से कोरोना संक्रमित गम्भीर मरीज IGMC रैफर, भर्ती किया
First published: June 1, 2020, 12:51 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading