HP News: किन्नौर में बोलेरो-कैम्पर की टक्कर में दो की मौत, पिता-बेटी ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हुए हादसे में दो लोगों की जान चली गई. (File)

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हुए हादसे में दो लोगों की जान चली गई. (File)

हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के वांगतू-पानवी संपर्क मार्ग पर बोलेरो और कैम्पर के बीच टक्कर हुई. बोलेरो में चार लोग सवार थे, जिसमें दो की मौत हो गई है. जबकि एक यात्री ने अपनी 9 साल बेटी के साथ गाड़ी से छ्लांग लगा दी, जिससे उन दोनों की जान बच गई.

  • Share this:

अरुण नेगी, किन्नौर. हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के वांगतू-पानवी संपर्क मार्ग पर बोलेरो और कैम्पर के बीच टक्कर हुई, जिसके बाद वाहन गहरे खड्ढ में गिर गये, जिससे दो लोगों की मौत हो गई, वहीं एक पिता ने अपनी बेटी को लेकर छलांग लगा दी, जिससे उनकी जान बच गई. छलांग लगाने वाले शख्स की पहचान  विपिन कुमार के रूप में की गई है. वह अपनी 9 साल बेटी के साथ गाड़ी में सवार था और दुर्घटना के बाद छ्लांग लगा दी, इससे उनकी जान बच गई.

इस दुर्घटना में दो व्यक्ति वाहन के साथ पानवी खड्ड में जा गिरे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई है. सूचना मिलते ही एसडीपीओ भाबा नगर व थाना प्रभारी पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंची है. गहरी खाई होने की वजह से शवों को रेस्क्यू करने में दिक्कत हो रही है. वहीं रिकांगपिओ से किन्नौर पुलिस की क्यूआरटी टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो चुकी है. पुलिस अधीक्षक किन्नौर एसआर राणा ने दुर्घटना और उसमें हुई मौतों की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज