Home /News /himachal-pradesh /

COVID-19: हिमाचल के लिए राहत: 3 और मरीज हुए स्वस्थ, अब एक्टिव केस केवल 10

COVID-19: हिमाचल के लिए राहत: 3 और मरीज हुए स्वस्थ, अब एक्टिव केस केवल 10

हरियाणा में कोरोना संक्रमण के सात नए मामले सामने आए (कॉन्सेप्ट इमेज)

हरियाणा में कोरोना संक्रमण के सात नए मामले सामने आए (कॉन्सेप्ट इमेज)

हिमाचल में सबसे अधिक 16 मामले ऊना जिले में रिपोर्ट हुए हैं. 16 में से 12 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि चार अस्पताल में भर्ती हैं. इन चार मरीजों में तीन टांडा और एक हमीरपुर के भोटा अस्पताल में भर्ती है.

    शिमला. हिमाचल प्रदेश के लिए राहत की खबर है. यहां लगातार कोरोना (Corona) के मरीज ठीक हो रहे हैं. रविवार देर रात आई रिपोर्ट के अनुसार, सूबे में तीन और कोरोना मरीज ठीक हो गए हैं. अब सूबे में केवल 10 मरीज ही अस्पताल (Hospital) में भर्ती हैं. हिमाचल में अब कोरोना से पीड़ित कुल 25 मरीज ठीक हो गए हैं.

    जानकारी के अनुसार, रविवार को बद्दी (Baddi) में महिला के संपर्क में आए दो कोरोना मरीज स्वस्थ्य हुए हैं. इनकी दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. वहीं, ऊना का एक मरीज ठीक हुआ है. रविवार को हुए टेस्ट के अनुसार, 261 टेस्ट हुए थे और इनमें 194 की रिपोर्ट नेगेटिव हैं और 67 की रिपोर्ट बाकी है.

    जिले के आंकड़ें
    हिमाचल में सबसे अधिक 16 मामले ऊना जिले में रिपोर्ट हुए हैं. 16 में से 12 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि चार अस्पताल में भर्ती हैं. इन चार मरीजों में तीन टांडा और एक हमीरपुर के भोटा अस्पताल में भर्ती है. इसके बाद 9 केस सोलन जिले में पाए गए हैं. चार मरीज जहां दिल्ली चले गए थे. वहीं बाकी पांच मरीज ठीक हो गए हैं. इसके बाद चंबा जिले में रिपोर्ट हुए छह मामलों में से चार मरीज स्वस्थ हो गए हैं. चारों मरीज मंडी में नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे, जिन्हें रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं, दो मरीज टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं.

    कांगड़ा का हाल
    कांगड़ा के पांच मरीजों में से चार ठीक हो चुके हैं, जबकि 1 अस्पताल में भर्ती हैं. हमीरपुर के दो मरीजों का इलाज भोटा अस्पताल में चल रहा है. सिरमौर के दो मरीजों में से एक स्वस्थ हुआ है, जबकि एक बद्दी में भर्ती है. हिमाचल में पाए गए कुल चालीस मरीजों में 25 स्वस्थ हुए हैं और अब प्रदेश में 10 एक्टिव केस हैं. एक मरीज की मौत हुई है. हिमाचल के सात जिलों में कोरोना का कोई मामला नहीं है.

    ये भी पढ़ें: हिमाचल के चिड़गांव में भीषण आग, बुजुर्ग महिला जिंदा जली, 12 घर भी ख़ाक

    सोलन: गौशाला गई 26 वर्षीय महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

    Tags: Corona, Corona fund, Corona infected patient, Himachal Government, Shimla

    अगली ख़बर