COVID-19: हिमाचल में 24 घंटे में कोरोना के 20 नए मामले, कुल संक्रमित 333
Shimla News in Hindi

COVID-19: हिमाचल में 24 घंटे में कोरोना के 20 नए मामले, कुल संक्रमित 333
आज सर्वाधिक 44 केस भरतपुर में पाए गए हैं.

राहत की खबर है यह कि लगातार मरीज स्वस्थ्य भी हो रहे हैं और इनका आंकड़ा 120 पहुंच गया है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में 24 घंटे कोरोना (Corona Virus) के 20 मामले सामने आए हैं. सोमवार को सोलन जिले में दो नए केस रिपोर्ट हुए हैं. इससे पहले, रविवार को 18 मामले सामने आए थे. अब हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कुल केस 333 हो गए हैं. हालांकि, राहत की खबर है यह कि लगातार मरीज स्वस्थ्य भी हो रहे हैं और इनका आंकड़ा 120 पहुंच गया है.

24 घंटे का हाल, कांगड़ा में सबसे अधिक मरीज
बीते चौबीस घंटे में सबसे अधिक केस कांगड़ा में रिपोर्ट हुए हैं. कांग़ड़ा में आठ मामले आए हैं. कांगड़ा में 27 मई को दिल्ली से लौटे सात कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं, ये लोग ज्वालामुखी में संस्थागत क्वारंटीन थे. धर्मशाला के दाड़ी का युवक, शाहपुर उपमंडल के संधू गांव से पिता-पुत्र, नूरपुर के कुलहन गांव पिता और उसका नौ वर्षीय बेटा, खुंडियां के बाड़ी गांव का युवक व नूरपुर के मिजग्रां का दो साल का बच्चा पॉजिटिव पाया गया है. इसके अलावा बैजनाथ के डढ़ोल में मुबंई से लौटी मां के संक्रमित होने के बाद अब 6 साल की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई.

हमीरपुर में जारी है नए केस मिलने का सिलसिल



इसके अलावा, हमीरपुर में चार नए केस रिपोर्ट हुए हैं. इनमें दो लोग यूपी और दो दिल्ली से लौटे थे. हमीरपुर में कुल केस 111 हो गए हैं. इसके अलावा, सोलन जिले में रविवार को चार केस रिपोर्ट हुए थे. वहीं, कुल्लू और ऊना में एक-एक केस आया था. कोरोना मुक्त हुए कुल्लू में फिर से एक केस मिला है. निरमंड के एक बुजुर्ग में कोरोना मिला है.



सोमवार को सोलन में दो नए केस
सोलन जिले के बद्दी में दो युवक सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ये दोनों रामशहर में क्वारंटीन थे और 15 दिन पहले कोलकाता के लौटे थे. दोनों को ईएसआई अस्पताल बद्दी शिफ्ट किया जा रहा है. ईएसआई अस्पताल में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 21 पहुंच गया है. वहीं, सोलन जिले में अब कुल केस 32 हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में रिकॉर्डतोड़ बारिश: शिमला में 21 तो मंडी में 33 साल का रिकॉर्ड टूटा

हिमाचल प्रदेश सरकार ने जारी की Lockdown 5.0 की गाइडलाइंस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading