लाइव टीवी

शिमला में चल रही शीतलहर और बर्फबारी की चपेट में आने से दो लोगों की मौत
Shimla News in Hindi

Reshma Kashyap | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 11, 2020, 8:57 AM IST
शिमला में चल रही शीतलहर और बर्फबारी की चपेट में आने से दो लोगों की मौत
शिमला में चल रही शीतलहर और बर्फबारी की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

राजधानी शिमला (Shimla) में अलग-अलग इलाकों में ठंड और बर्फबारी (Snowfall) की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में ठंड और बर्फबारी से दो लोगों की मौत हो गई. पहला मामला संजौली के तिब्बती कॉलोनी का है. यहां बर्फबारी (Snowfall) के बाद सड़क पर जमी बर्फ पर फिसलने (Slipped) से 77 वर्षीय बुजुर्ग की मौत (Death) हो गई. बता दें कि सड़क पर फिसलने से बुजुर्ग के सिर में गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें आईजीएमसी रेफर किया गया, जहां डॉकटर ने मृत घोषित कर दिया.

रात भर शीतलहर चलने से ढाबे में रुके युवक की मौत

दूसरी घटना ठियोग के नन्नी की है, जहां ठंड की चपेट में आने से 22 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई.
मृतक की पहचान अजय ठाकुर के रूप में हुई है, जिसका शव शनिवार सुबह मिला है. अजय ठियोग का रहने वाला था. मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को हुई भारी बर्फबारी से बचने के लिए युवक ने ढाबे में शरण ली थी. करीब एक माह से बंद पड़ा था ढाबा. ढाबे का फट्टा तोड़कर युवक अंदर घुसा था, लेकिन रात भर शीतलहर चलने के कारण युवक की ठंड से मौत हो गई.

फोन की बेल बजने पर ढाबा मालिक ने पुलिस को दी सूचना

शुक्रवार सुबह ढाबे के मालिक को ढाबे से किसी के फोन बजने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद उन्होंने शक होने पर पुलिस को इसकी सूचना दी. फिलहाल, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ठियोग भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- मनाली में हुई भारी बर्फबारी से कई ग्रामीण इलाकों का शहर से संपर्क टूटाये भी पढ़ें:- हिमाचल में अलर्ट: केलांग में पारा -17.6 डिग्री, शनिवार से फिर बिगड़ेगा मौसम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 8:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर