लाइव टीवी
Elec-widget

शिमला में 24 घंटे में दो रेप: कोटखाई और बालूगंज में FIR दर्ज

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 13, 2019, 12:29 PM IST
शिमला में 24 घंटे में दो रेप: कोटखाई और बालूगंज में FIR दर्ज
शिमला में रेप के मामले. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape Case in Shimla: शिमला में कोटखाई और बालूगंज में रेप के मामले रिपोर्ट हुए हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में बीते 24 घंटे दो रेप के दो मामले रिपोर्ट हुए हैं. एक मामले में जहां युवती ने शादी (Marriage) का झांसा देकर टैक्सी चालक (Taxi Driver) पर रेप करने का आरोप लगाया है.

वहीं, दूसरे मामले में एक विधवा ने जेबीटी टीचर (JBT teacher) पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है.फिलहाल, पुलिस ने पहले मामले में आरोपी टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे रिमांड पर लिया है. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

एससी-एसटी एक्ट में भी मामला दर्ज
जानकारी के अनुसार, के मंगलवार को राजधानी के बालूगंज थाना की पलिस ने युवती से दुष्कर्म के आरोपी टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि चालक ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. आरोपी ने पीड़िता पर जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया. पुलिस ने आईपीसी की धारा-376, 506, 417 और एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज किया है.

पड़ोसी है आरोपी
आरोपी हेमराज पीड़िता के पड़ोस में किराये के मकान में रहता है और मूलतः सोलन के अर्की का रहने वाला है. शिमला में वह टैक्सी चलता है. युवती ने शिकायत में कहा है कि चालक ने शादी का प्रस्ताव देकर उससे संबंध बनाए और बाद में शादी से मुकर गया. डीएसपी हेडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने पुष्टि करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है.

यह है दूसरा मामला
Loading...

रेप का दूसरा मामला शिमला के कोटखाई का है. यह 12 नवंबर को महिला ने कोटखाई थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला का आरोप है कि जेबीटी टीचर बीते डेढ़ साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. आरोपी उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है और ऐसा ना करने पर सुसाइड की धमकी देता है. बता दें कि महिला के पति की मौत हो चुकी है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: बेरोजगारों की फौज: हिमाचल में पटवारी के 1194 पदों के लिए 3,02,125 आवेदन

मंडी में चंडीगढ़-मनाली हाईवे-21 पर दो बाइकों में भिड़ंत, युवक की मौत, 4 गंभीर

VIRAL VIDEO: हिमाचल के युवा आदित्य ने 12000 फीट की ऊंचाई से लगाई छलांग

बुजुर्ग से क्रूरता मामला: सभी 24 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

MLA के अपमान पर बिफरी कांग्रेस, कहा-CM ने नहीं मांगी माफी तो ऐसे होगा स्वागत

VIDEO: अंतरराष्ट्रीय रेणुका जी मेले में सीएम जयराम ठाकुर ने डाली नाटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 12:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com