अपना शहर चुनें

States

Accident in Shimla: शिमला में दो सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत, 12 घायल

शिमला में मशोबरा में हादसा.
शिमला में मशोबरा में हादसा.

Accident in Shimla: हरियाणा नंबर की ट्रैवलर नारकंडा बाघी सड़क पर टंकी नाले के पास हादसे का शिकार हो गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. नौ लोग घायल हैं

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में बुधवार शाम को दो सड़क हादसों (Road Accident in Shimla) में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए. पुलिस दोनों मामलों की पड़ताल कर रही है. एएसपी (ASP) प्रवीर ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है.

ये है पहला हादसा
जानकारी के अनुसार, पहला हादसा शिमला के मशोबरा के डाकबंगला के पास हुआ है. हादसे में 2 पतियों की मौत हो गई, जबकि दोनों मृतकों की पत्नियां घायल हैं. कुल तीन घायलों को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. कार में कुल पांच लोग सवार थे. मृतकों की पहचान ठियोग निवासी हेमंत और जोगिंदर के रूप में हुई हैं. इनकी घायल पत्नियां स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत हैं. हादसे में दोनों ने अपने पतियों को खो दिया है.

ननखड़ी के पास हादसा
शिमला से करीब 90 किमी दूर रामपुर इलाके में आने वाले ननखडी में भी एक टूरिस्ट से भरी ट्रैवलर हादसे का शिकार हो गई. हादसे में दो सवारों की मौत हो गई, जबकि 9 अन्य घायल हैं. ये लोग दिल्ली से घूमने आए थे.



शिमला में हुए हादसे.


कैसे हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार, हरियाणा नंबर की ट्रैवलर नारकंडा बाघी सड़क पर टंकी नाले के पास हादसे का शिकार हो गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. नौ लोग घायल हैं, जिन्हे कोटगढ़ और कुमारसैन में प्राथमिक उपचार दिया गया है. पुलिस घायलों और मृतकों की जानकारी जुटा रही है. हादसा कैसे हुआ, इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज