हिमाचल में सुसाइड: शिमला में महिला और युवक ने की आत्महत्या
Shimla News in Hindi

हिमाचल में सुसाइड: शिमला में महिला और युवक ने की आत्महत्या
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस के मुताबिक, जुब्बल के कोट कायना इलाके में एक 24-25 वर्षीय युवक की आत्महत्या का मामला सामने आया है. युवक अपनी बहन के घर के समीप कायल के पेड़ पर प्लासटिक की रस्सी से झूल गया.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में सुसाइड (Suicide) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बीते 24 घंटो में सुसाइड के दो मामले सामने आए हैं. जुन्गा में एक विवाहिता और जुब्बल में एक युवक ने फंदा (Hanging) लगाकर जान दे दी है.

जानकारी के अनुसार, शिमला (Shimla) के ढली थाना क्षेत्र के जुन्गा में एक विवाहिता की खुदकुशी का मामला सामने आया है. विवाहिता (Women) ने चुनरी का फंदा लगाकर जान दे दी. घटना सोमवार की है. मामले में मृतका के भाई ने अपने जीजा पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. थाने में दी गई शिकायत के बाद पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी प्रवीर ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है. एएसपी (ASP) ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. शव का पोस्टमॉर्टम कर लिया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चलेगा.
14 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस को दी शिकायतकर्ता ने लिखा है कि उसकी बहन की शादी 14 साल पहले हुई थी.शादी के बाद से ही मृतका का पति उसे प्रत्राड़ित करता था, जिससे तंग आकर उसकी बहन ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. शिकायत के आधार पर ढली थाने में आईपीसी की धारा 498A, 306 IPC के तहत मामला दर्ज किया है.
जुब्बल में युवक ने लगाया फंदा


पुलिस के मुताबिक, जुब्बल के कोट कायना इलाके में एक 24-25 वर्षीय युवक की आत्महत्या का मामला सामने आया है. युवक अपनी बहन के घर के समीप कायल के पेड़ पर प्लासटिक की रस्सी से झूल गया. सूचना मिलते ही एसएचओ जुब्बल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. सिविल हॉस्पिटल जुब्बल में शव का पोस्टमॉर्टम किया गया है. मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लाश पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading