लाइव टीवी

हिमाचल के चिड़गांव में खेलते-खेलते मां के सामने पब्बर नदी में बह गया दो साल का मासूम
Shimla News in Hindi

Pankaj Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 13, 2020, 3:27 PM IST
हिमाचल के चिड़गांव में खेलते-खेलते मां के सामने पब्बर नदी में बह गया दो साल का मासूम
नदी किनारे बच्चे की तलाश करते हुए पुलिस जवान और स्थानी लोग.

पब्बर में जल का स्तर काफी है और पुलिस ने पावर प्रोजेक्ट से पानी नहीं छोड़ने के निर्देश दिए हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. मां के सामने ही उसका जिगर का टुकड़ा पब्बर नदी (Pabbar River) में बह गया. आसपास के लोगों ने बच्चे (Kid) को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन मासूम (Baby Boy) तेज बहाव में बह गया. फिलहाल, पुलिस और स्थानीय लोग बच्चे की तलाश में जुटे हैं. घटना बुधवार देर शाम की है.

खेलते खेलते नदी में गिरा मासूम
जानकारी के अनुसार, शिमला के चिड़गांव के मांदली की यह घटना है. बुधवार शाम को मांदली गांव में पुल के नीचे पब्बर नदी के किनारे एक मां कपड़े धो रही थी. इस दौरान उसका 2 साल का मासूम बेटा आयुष वहीं खेल रहा था. अचानक खेलते-खेलते मासूम नदी में गिर गया और पानी के तेज बहाव में बह गया. जिगर के टुकड़े को पानी में बहता देख, माँ ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने बच्चे को बचाने की कोशिश की, मगर कामयाब नहीं हो पाए.

शिमला में पब्बर नदी में गिरा मासूम.
शिमला में पब्बर नदी में गिरा मासूम.


नदी के किनारों पर नजर रखने का आग्रह
चिड़गांव पुलिस और दमकल विभाग के साथ स्थानीय लोगों ने देर शाम तक तलाशी अभियान चलाया लेकिन, बच्चे का कहीं पता नहीं चल पाया. रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने इलाके की जनता से तलाशी अभियान में सहयोग करने की अपील की है. अंधेरा होने के चलते बुधवार को सर्च अभियान रोक दिया गया था. अब गुरुवार को फिर से तलाशी अभियान छेड़ा गया है. डीएसपी ने पब्बर नदी पर बसने वाले लोगों से नदी के किनारों पर नजर रखने का आग्रह किया है. पब्बर में जल का स्तर काफी है और पुलिस ने पावर प्रोजेक्ट से पानी नहीं छोड़ने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें:हिमाचल के बिलासपुर की बेटी रश्मि चंदेल बनी सिविल जज, झारखंड में देंगी सेवाएंदो बच्चों को हुआ स्वाइन फ्लू, IGMC में भर्ती, अब तक 7 मामले सामने आए

हिमाचल पुलिस के जवान ने महिला पुलिस कर्मी के इनरवियर पर लिखे अश्लील शब्द, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 11:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर