Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    शिमला: अनियंत्रित होकर कार 100 मीटर नीचे खाई में गिरी, महिला समेत 2 की मौत 3 घायल

    कार सुन्नी से शिमला की तरफ जा रही थी.
    कार सुन्नी से शिमला की तरफ जा रही थी.

    कार हादसे (Car Accident) में चालक और महिला की मौत हो गई, जबकि महिला का पति और दो बेटियां गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गये.

    • Share this:
    शिमला. हिमाचल के शिमला जिले की सुन्नी तहसील में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. बडमैन क्षेत्र में कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरी. इस हादसे में कार चालक और एक महिला की मौत हो गई, जबकि महिला का पति और दो बेटियां गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गये. घायलों का उपचार मशोबरा अस्पताल में चल रहा है. मृतक पुरूष पुलिस में हेडकांस्टेबल था और मशोबरा चौकी में तैनात था. एसपी मोहित चावला ने घटना की पुष्टि की.

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार (एचपी 63ए-9928) सुन्नी के बडमैन धार नामक जगह पर अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई. कार में ड्राइवर के अलावा एक महिला, पति और उनकी दो बेटियां सवार थीं. बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाई.

    मृतक की पहचान 46 वर्षीय भूपिंद्र पुत्र गीता राम निवासी तलाह तहसील सुन्नी और 35 वर्षीय यशोदा निवासी भराड़ा तहसील सुन्नी के रूप में हुई. यशोदा का पति हरीश और बेटियां 8 वर्षीय पूजा और 11 वर्षीय मन्नत गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस के अनुसार हरीश अपने परिवार के साथ हेडकांस्टेबल भूपिंद्र की कार में सवार होकर सुन्नी से शिमला की तरफ आ रहे थे. एसपी ने कहा कि सुन्नी थाने में मामला दर्ज कर लिया है, हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपे जाएंगे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज