होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

VIDEO: शिमला में घर की छत से कुत्ते को उठा ले गया तेंदुआ, CCTV में LIVE देखता रहा मालिक

VIDEO: शिमला में घर की छत से कुत्ते को उठा ले गया तेंदुआ, CCTV में LIVE देखता रहा मालिक

तेंदुए की दस्तक से इलाके के लोग डरे हुए हैं. हालांकि, इस संबंध में वन विभाग को कोई शिकायत नहीं दी गई है.

तेंदुए की दस्तक से इलाके के लोग डरे हुए हैं. हालांकि, इस संबंध में वन विभाग को कोई शिकायत नहीं दी गई है.

Leopard in Shimla: तेंदुआ आधी रात को कुत्ते को उठा ले गया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मामला 12 अगस्त का है. घर के मालिक और पेशे से ट्रांसपोर्टर अरुण शर्मा ने बताया कि रात को आवाज आने के बाद उन्होंने घर के आसपास लगाए हुए सीसीटीवी की जांच की. इस दौरान देखा कि दबे पांव एक तेंदुआ आता है और घर की छत पर सोए हुए एक कुत्ते को उठा ले जाता है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

तेंदुआ आधी रात को कुत्ते को उठा ले गया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.
दबे पांव एक तेंदुआ आता है और घर की छत पर सोए हुए एक कुत्ते को उठा ले जाता है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश में शहर शहर में तेंदुए के स्पॉट होने की खबरें आती रहती हैं. लगातार यहां तेंदुए के हमले के मामले भी सामने आते रहते हैं. ताजा मामला शिमला के जुब्बड़हटी का है. यहां पर एक तेंदुआ स्पॉट हुआ और आधी रात को घर की छत्त से कुत्ते को उठा ले गया. इस दौरान घर के मालिक ने पूरी घटना को सीसीटीवी में देखा. तेंदुए की दस्तक से इलाके के लोग डरे हुए हैं. हालांकि, इस संबंध में वन विभाग को कोई शिकायत नहीं दी गई है.

जानकारी के अनुसार, तेंदुआ आधी रात को कुत्ते को उठा ले गया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मामला 12 अगस्त का है. घर के मालिक और पेशे से ट्रांसपोर्टर अरुण शर्मा ने बताया कि रात को आवाज आने के बाद उन्होंने घर के आसपास लगाए हुए सीसीटीवी की जांच की. इस दौरान देखा कि दबे पांव एक तेंदुआ आता है और घर की छत पर सोए हुए एक कुत्ते को उठा ले जाता है. अरुण ने बताया कि वन विभाग को इस बारे में शिकायत नहीं दी है. साथ ही इस बात का भी अंदाजा नहीं है कि तेंदुआ यहां लगातार आता रहता है या नहीं.

शिमला में तेंदुआ का खौफ
ताजा मामला शिमला से करीब 30 किमी दूर का है. लेकिन इससे पहले, शिमला शहर के संजौली, कनलौग, नवबहार, मल्याणा जैसे इलाकों में तेंदुआ स्पॉट होता रहता है. यहां पर बीते साल दीवाली पर कनलौग से एक पांच साल के बच्चे को तेंदुआ उठा कर ले गया था. लगातार शहर में तेंदुए के हमले होते रहते हैं. वन विभाग ने पिंजरे और कैमरे भी लगाए हैं. लेकिन लोगों में रात को घर से बाहर निकलने के दौरान खौफ बना रहता है.

Tags: Himachal pradesh, Leopard attack, Shimla News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर