होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /VIDEO: गाड़ी में बज रही थी पहाड़ी नाटी, तभी शिमला की बर्फीली सड़क पर आ धमका तेंदुआ, हॉर्न सुनते ही गुर्राया

VIDEO: गाड़ी में बज रही थी पहाड़ी नाटी, तभी शिमला की बर्फीली सड़क पर आ धमका तेंदुआ, हॉर्न सुनते ही गुर्राया

शिमला के रोहडू इलाके में सड़क पर तेंदुआ.

शिमला के रोहडू इलाके में सड़क पर तेंदुआ.

Leopard in Shimla: हिमाचल में ऊंचाई वाले इलाकों में काफी बर्फबारी हुई है औऱ इस वजह से जानवर नीचले इलाकों की तरफ रुख कर ...अधिक पढ़ें

शिमला. गाड़ी में पहाड़ी गाने बज रहे थे, तभी बर्फीली सड़क पर तेंदुआ (Leopard in Shimla) आ धमका. बीच सड़क में बैठ गया. हॉर्न भी बजाया लेकिन टस से मस ना हुआ. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले का है. यहां पर एक तेंदुआ कार के आगे आकर बैठ गया. मामले का वीडियो भी सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, हिमाचल की राजधानी शिमला (Shimla) के रोहडू के गंगानगर का यह वीडियो है. यहां पर तेंदुए की दहशत के कारण लोगों का घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं. बताया जा रहा है कि शीलघाट गंगानगर से खड़ापत्थर को जोड़ने वाली सड़क पर गाड़ी के आगे यह तेंदुआ आ गया. हालांकि, कुछ देर गुर्राने के बाद तेंदुआ जंगल की तरफ चला गया.

शिमला के शलाम निवासी गोल्डी जामटा ने वीडियो बनाई है. वह अपने दोस्तों के साथ घर की ओर जा रहे थे. क्योंकि सड़क पर बर्फ की चादर बिछी थी, इस कारण गाड़ी की रफ्तार भी कम थी. राह चलते अचानक से तेंदुआ गाड़ी के सामने धमका. इस दौरान गोल्डी ने गाड़ी में म्यूजिक का साउंड तेज किया और साथ ही हॉर्न भी बजाया, लेकिन तेंदुआ टस से मस नहीं हुआ और गुर्राने लगा. हालांकि, कुछ देर  बाद उसने रास्ता छोड़ा और जंगल की तरफ चला गया.
" isDesktop="true" id="5265667" >
बर्फबारी के चलते आ रहे जानवर

दरअसल, हिमाचल में ऊंचाई वाले इलाकों में काफी बर्फबारी हुई है औऱ इस वजह से जानवर नीचले इलाकों की तरफ रुख कर रहे हैं.  इसी वजह से शिमला के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में तेंदुए और भालू शिकार की तलाश में घूम रहे हैं. इससे पहले रामपुर में सीसीटीवी में तेंदुआ कैद हुआ था, जिसे सात दिन बाद अब पिंजरे में कैद कर लिया गया है.

Tags: Leopard, Shimla, Snowfall news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें