COVID-19: वीरभद्र सिंह की तबीयत में सुधार, जल्द होंगे मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज

वीरभद्र सिंह ने 86 साल की उम्र में टीका लगाया है. (File photo)

वीरभद्र सिंह ने 86 साल की उम्र में टीका लगाया है. (File photo)

Virbhadra Singh Health Updates: वीरभद्र सिंह सोमवार को कोरोना संक्रमित निकले थे. इससे पहले उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह को भी कोरोना हो गया था. विक्रमादित्य सिंह घर पर ही आईसोलेट हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 12:21 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की सेहत में सुधार हो रहा है. कोविड (COVID-19) से संक्रमित वीरभद्र सिंह का मोहाली के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. अस्पताल के डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक, उम्मीद है जल्द ही उन्हें छुट्टी मिल जाएगी. वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने यह जानकारी दी है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वीरभद्र सिंह की सेहत में काफ़ी सुधार हुआ है. मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें कुछ और दिन निगरानी के लिए अस्पताल में रखा जाएगा और उसके बाद घर जाने की अनुमति दी जाएगी.

टीका लगने के बाद भी पॉजिटिव

वीरभद्र सिंह कोरोना वैक्सीनेशन के 38 दिन बाद कोरोना संक्रमित हुए थे. तीन मार्च 2021 को शिमला के डीडीयू अस्पताल में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कोरोना वैक्सीन की डोज ली थी. आपको बता दें कि देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण की वजह से हालात लगातार बिगड़ रहे हैं. हिमाचल प्रदेश में भी सरकार ने संक्रमण की रोकथाम को लेकर कई दिशा-निर्देश दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज