Assembly Banner 2021

Shimla BOD Meeting: शिमला में फिलहाल नहीं बढ़ेंगी पानी की दरें, 34000 उपभोक्ताओं को राहत

छोटे शहरों में शिमला को सबसे आरामदायक शहर माना गया है.

छोटे शहरों में शिमला को सबसे आरामदायक शहर माना गया है.

Water supply in Shimla: बैठक के दौरान शहर में पानी की सप्लाई गर्मियों में बिना किसी बाधा के जारी रखने के लिए निगम पूरी तरह से आश्वास्त दिखा. निगम ने बताया कि स्रोतों में जल स्तर घटा है, लेकिन डिमांड के मुताबिक सप्लाई दे सकते हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पेयजल उपभोक्ताओं को फिलहाल एक राहत मिली है. शिमला जल निगम की बीओडी ने फिलहाल शहर में हर साल बढ़ने वाली दस फीसद दरों को नहीं बढ़ाने का फैसला लिया है. यह फैसला जल निगम की अगली बीओडी की बैठक तक लागू रहेगा. मुख्य सचिव अनिल खाची की अध्यक्षता में हुई निदेशक मंडल की बैठक में ये फैसला किया है.

इसके मुताबिक, अगली बीओडी तक इस फैसले को स्थगित कर दिया है.जिससे शिमला के करीब 34 हजार पेयजल उपभोक्ताओं को राहत मिली है. निगम की पानी की सप्लाई बढ़ने तक शहर के बाहर नए कनेक्शन न देने का फैसला लिया है.जब निगम को कोई नई स्कीम मिलेगी, उसके बाद ही शहर के बाहर लोगों को पानी के नए कनेक्शन निगम की ओर से जारी किए जाएंगे.

बीओडी की बैठक में न्यू मर्ज एरिया के लोगो को भी राहत मिली है जिसमे न्यू कनेक्शन लेने के लिए ली जाने वाली सिक्योरिटी की रकम पांच हजार से घटाकर 2500 करने का फैसला लिया है.

हर माह पानी के बिल होंगे जारी

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज