हिमाचल कांग्रेस में घमासान: वीरभद्र सिंह बोले- थोपे गए थे आश्रय, हमने नहीं चुना

News18 Himachal Pradesh
Updated: May 24, 2019, 5:50 PM IST
हिमाचल कांग्रेस में घमासान: वीरभद्र सिंह बोले- थोपे गए थे आश्रय, हमने नहीं चुना
वीरभद्र सिंह ने साधा निशाना.

वीरभद्र सिंह ने पार्टी नेताओं को हार पर मंथन करने की नसीहत दी है और दावा किया कि अगले चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी. वीरभद्र सिंह ने आगे कहा कि हाईकमान के साथ-साथ हम सबको को सामूहिक तौर पर हार की जिम्मेदारी लेनी होगी.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और हिमाचल के छह बार के सीएम रहे वीरभद्र सिंह ने सुखराम परिवार को एक बार फिर से निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी को उन्होंने नहीं चुना था, वह हम पर थोपे गए थे. उन्होने तो चुनाव से पहले उसकी शक्ल भी नहीं देखी थी.

वीरभद्र के इस बयान से एक बार फिर साफ हो गया है कि सुखराम और उनके रिश्ते अब भी पहले जैसे ही हैं और उनके कोई सुधार नहीं हुआ है. गौरतलब है कि वीरभद्र सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान सुखराम को आया राम-गया राम कहा था और बोले थे कि उन्हें वह पसंद नहीं हैं. गौरतलब है कि सुखराम और वीरभद्र सिंह एक दूसरे के विरोधी रहे हैं. 1998 में सुखराम ने कांग्रेस छोड़ अलग पार्टी बनाई थी और वीरभद्र सिंह को सीएम नहीं बनने दिया था. तब से दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे.

हिमाचल में हार पर ये बोले वीरभद्र
वीरभद्र सिंह ने भी हैरानी जताते हुए कहा कि 55 साल के राजनीतिक जीवन में कांग्रेस पार्टी की ऐसी हार उन्होंने कभी नहीं देखी. उन्होंने कहा कि ऐसी हार की तो कभी उन्होंने कल्पना तक नहीं की थी. वीरभद्र सिंह ने कहा कि भाजपा को हैरतअंगेज जीत मिली है जो उनके कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का नतीजा है.

वीरभद्र सिंह ने पार्टी नेताओं को हार पर मंथन करने की नसीहत दी है और दावा किया कि अगले चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी. वीरभद्र सिंह ने आगे कहा कि हाईकमान के साथ-साथ हम सबको को सामूहिक तौर पर हार की जिम्मेदारी लेनी होगी और भविष्य के लिए रणनीति बनाकर आगे बढ़ना होगा तभी कांग्रेस पुरानी स्थिति में ला सकते हैं.

ये भी पढ़ें:करारी हार पर वीरभद्र बोले-थोपे गए थे आश्रय, हमने नहीं चुना

हिमाचल कांग्रेस में मचा घमासान, MLA रायजादा बोले...
Loading...

OMG! ऑपरेशन में पेट से निकले 8 स्पून, 2 ब्रश, पेचकस, चाकू और

कांग्रेस नेता मुकेश ने माना-देश में चली ‘मोदी की सुनामी‘

हिमाचल लोकसभा चुनाव-19: एक क्लिक में पढ़िये पूरा ब्यौरा!

हिमाचल के कांगड़ा में खाई में गिरी निजी बस, 6 स्टूडेंट घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2019, 5:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...