'वीरभद्र सिंह की बातों की ना हम बुरा मानते हैं न लोग, वह ऐसे दौर में हैं कुछ भी कह देते हैं'

जयराम  ठाकुर, सीएम, हिमाचल
जयराम ठाकुर, सीएम, हिमाचल

सीएम जयराम ठाकुर ने चुटकी लेते हुए कहा कि वीरभद सिंह की बातों ना ही हम बुरा मानते हैं और न ही लोग. वो ऐसे दौर में हैं जब कुछ कहना होता है तो कह देते हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बयान पर सूबे की सियासत गरमा गई है. पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह द्वारा जयराम सरकार को सबसे कमजोर सरकार कहने पर सीएम जयराम ठाकुर ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि वीरभद सिंह की बातों न हम बुरा मानते हैं और न ही हिमाचल के लोग. वो ऐसे दौर में हैं जब कुछ कहना होता है तो कह देते हैं. एक साल के कार्यकाल की तारीफ करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि एक साल काम करते हुए बीता है. जयराम ठाकुर ने कहा कि हमारा पूरा साल विकास पर केंद्रित रहा है. मुख्यमंत्री और बजट घोषणाएं पूरी की गई हैं, जबकि पिछल सरकार के समय की तीन साल से सीएम घोषणाएं पेंडिंग हैं.

भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने तीसरे नोटिस का चुनाव आयोग को जवाब दे दिया है. सत्ती को यह जवाब मंडी में उनके द्वारा ​बाजू तोड़ने वाले बयान के लिए देना पड़ा.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि विवादित बयानों की शुरूआत वहां से हुई जो देश का पीएम बनना चाहता है. देश के पीएम नरेंद्र मोदी के लिए जिन शब्दों का चयन किया, वह गलल है. राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट में जाकर माफी भी मांगनी पड़ी. ऐसी भाषा का इस्तेमाल जब सामने से होता है तो दूसरे की भावनाएं भी आहत होती हैं. ऐसे में चुनाव आयोग अपना काम कर रहे हैं और सतपाल सत्ती अपना काम.



चुनाव आयोग पर सरकार के दवाब के बारे में सीएम ने कहा कि चुनाव आयोग निष्पक्ष काम कर रहा है. कांग्रेस को यह सब इसलिए लग रहा है, क्योंकि वह ऐसा अपने जमाने में किया करते थे.
यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने काटा प्रियंका का टिकट, मोदी से डरकर भागे बहन-भाई: अनुराग ठाकुर

VIDEO: शिमला को प्रदूषण मुक्त करने के लिए निगम ई कार्ट से उठवाएगा कूड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज