Weather Update: हिमाचल में भारी बारिश, बिजली गिरने से पिता-पुत्र समेत 3 की मौत
Shimla News in Hindi

Weather Update: हिमाचल में भारी बारिश, बिजली गिरने से पिता-पुत्र समेत 3 की मौत
हिमाचल की राजधानी शिमला में बारिश.

Weather Update: हिमाचल प्रदेश में अगले एक सप्ताह तक बारिश का दौर जारी रहेगा. मौसम विभाग ने 9 अगस्त के लिए येलो अलर्ट जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 8:13 AM IST
  • Share this:
शिमला/चंबा. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में भारी बारिश (Rain) का दौर जारी है. बुधवार को सूबे में कई स्थानों पर बारिश के बाद गुरुवार सुबह भी बारिश हुई है. वहीं, बुधवार को चंबा (Chamba) जिले की पल्यूर पंचायत के न्योला गांव में बिजली गिरने से पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दो लोग लापता भी हैं.

जानकारी के अनुसार, बुधवार को जरमो (48), उसका पुत्र पवन (27) और अशोक (25) जंगल से लकडि़यां लाने गए थे. इसी बीच शाम छह बजे के आसपास तीनों पर बिजली गिर गई और उनकी मौत हो गई. ये तीनों गांव से कुछ दूरी पर गणेरु धार में लकड़ियां लेने गए थे.

शाम को बदला मौसम



चंबा में शाम को मौसम ने करवट ली और मूसलाधार बारिश होने लगी और बिजली गिरने से तीनों गंभीर रूप से झुलस गए. आसपास के अन्य लोगों ने इसकी जानकारी गांव के लोगों को दी. घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है. मेडिकल कॉलेज चंबा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे.
हिमाचल में मौसम का हाल

हिमाचल प्रदेश में अगले एक सप्ताह तक बारिश का दौर जारी रहेगा. 11 अगस्त तक बारिश होती रहेगी. इस दौरान नौ अगस्त के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीं, मौसम विभाग के अनुसार, मनाली में बुधवार को सबसे अधिक 19 एमएम बारिश हुई है. इसके अलावा, शिमला में 4 एमएम और बिलासपुर में 11 एमएम बारिश हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज