लाइव टीवी

शिमला में मर्डर: शराब पीने के दौरान कहासुनी, साथी को गेंती से मारा डाला

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 3, 2020, 6:06 PM IST
शिमला में मर्डर: शराब पीने के दौरान कहासुनी, साथी को गेंती से मारा डाला
शिमला में मर्डर का मामला सामने आया है,. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Shimla: पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी फरार हो चुका था, लेकिन बाद में उसे पकड़ लिया गया.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला में मजदूर की हत्या (Murder in Shimla) का मामला सामने आया है. शराब (Drunk) पीने के दौरान हुई कहासुनी के बाद 30 साल के शख्स की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

शिमला का मामला
जानकारी के अनुसार, शिमला (Shimla) के जुब्बल में नेपाली मूल के मजदूर ने जमीन खोदने वाली गेंती से अपने साथी को मौत के घाट उतार दिया. रविवार रात की यह घटना है और इससे इलाके में हड़कंप है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा, हत्या में इस्तेमाल गेंती बरामद कर ली है. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन उसे अरेस्ट कर लिया गया है.

शराब पीते वक्त हुई कहासुनी

पुलिस के मुताबिक, नेपाली मूल के दो युवक जुब्बल के मुराल गांव के एक बागवान पास मजदूरी करते थे. गांव में ही एक ढारे में दोनों एक साथ रहते थे. रविवार रात को ढारे में दोनों शराब पी रहे थे तो किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस पर आरोपी दिनेश (32) ने चंद्र (30) की गेंती से हत्या कर दी. चंद्र की मौके पर ही मौत हो गई थी. बागवान को इसकी भनक लगी तो उसने जुब्बल पुलिस को सूचित किया. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी फरार हो चुका था, लेकिन बाद में उसे पकड़ लिया गया.

अपर शिमला में रहते हैं नेपाली
अपर शिमला में सेब के काफी बागीचे हैं. इन बागीचों में काम करने के लिए लेबर की जरूरत रहती है और ऐसे में नेपाली बड़ी संख्या में यहां मजदूरी करते हैं. लेकिन अब अपर शिमला में अपराधिक घटनाएं बढ़ने लगी हैं और इसमें नेपालियों की शमूलियत देखने को मिल रही है.ये भी पढ़ें: दो दिन पहले 300 करोड़ लिए, अब फिर 200 करोड़ कर्ज लेगी हिमाचल सरकार

हवा भरने के दौरान टायर में धमाका, 42 साल के मैकेनिक की मौत

शिमला में खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 2 लोगों की मौत, 1 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 6:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर