टिकट पर फैसला! प्रदेश नेतृत्व को बीजेपी हाईकमान ने 22 मार्च को बुलाया दिल्ली

हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर टिकट जल्द फाइनल हो सकते हैं. बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश भाजपा नेतृत्व को 22 मार्च को दिल्ली बुलाया है. दिल्ली में टिकट को लेकर फैसला हो सकता है.

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 16, 2019, 9:48 PM IST
टिकट पर फैसला! प्रदेश नेतृत्व को बीजेपी हाईकमान ने 22 मार्च को बुलाया दिल्ली
फाइल फोटो।
Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 16, 2019, 9:48 PM IST
हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर टिकट जल्द फाइनल हो सकते हैं. बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश भाजपा नेतृत्व को 22 मार्च को दिल्ली बुलाया है. दिल्ली में टिकट को लेकर फैसला हो सकता है. हालांकि प्रदेश भाजपा नेतृत्व कोर ग्रुप के फैसले से केंद्रीय नेतृत्व को अवगत करवाएगा, जिसमें मौजूदा सांसदों पर ही दांव खेलने की पैरवी की गई है. अगर केंद्रीय नेतृत्व इससे संतुष्ट नहीं होता है तो फिर हर सीट से पैनल भेजे जाएंगे. हमीरपुर को छोड़कर तीनों सीटों पर कई दावेदार सामने आ रहे हैं, जिससे बीजेपी की परेशानी भी बढ़ गई है. अब बीजेपी प्रदेश नेतृत्व इस मामले को सख्ती से निपटने के मूड में आ गया है.

यह भी पढ़ें:  ऊना पहुंची अर्द्धसैनिक बल की एक टुकड़ी, संवेदनशील मतदान केंद्रों में गश्त शुरू

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि मीडिया और पब्लिक में बिना टिकट जाना उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि इस तरह से पार्टी के टिकट नहीं मिलते हैं. टिकट के लिए पार्टी का एक डेकोरम है. मीडिया की सुर्खियों में जिनका नाम चल रहा है, वो हमारे ध्यान में भी हैं. उन्होंने कहा कि जो पार्टी कार्यपद्धति से बाहर जाता है उससे पार्टी को भी नुकसान होता है और व्यक्ति को भी.



यह भी पढ़ें: कुल्लू घाटी में अच्छी बारिश के चलते लहसुन और मटर की बंपर पैदावार की उम्मीद

 बेटे ने एक्सीडेंट में मौत से पहले मां से फोन पर कहा-'खाना खाने ढाबा जा रहा हूं'

कुल्लू में तेंदुओं का आतंक, अब तक दर्जनों कुत्तों और खच्चरों का किया शिकार
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...