लाइव टीवी

विधानसभा का शीतकालीन सत्र : विपक्ष के सवालों का जवाब देने को सरकार तैयार- जयराम

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 7, 2019, 7:46 PM IST
विधानसभा का शीतकालीन सत्र : विपक्ष के सवालों का जवाब देने को सरकार तैयार- जयराम
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा- पूर्व सरकार ने भ्रमण करने में खर्च की जनता की गाढ़ी कमाई

ग्लोबल इन्वेस्टर मीट (Global Investor Meet) पर विपक्ष के सवालों के जवाब में सीएम ने कहा कि प्रदेश की पूर्व सरकार ने जनता की गाढ़ी कमाई से देश भर का भ्रमण किया, लेकिन निवेश लाने में विफल रही. सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार उनके खर्च का भी सदन में हिसाब देगी.

  • Share this:
शिमला. आगामी 9 से 14 दिसंबर तक धर्मशाला (Dharamshala) के तपोवन में होने जा रहे हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र (Winter Session) के दौरान प्रदेश की जयराम सरकार (Jairam Government) एक सप्ताह के लिए धर्मशाला में बैठेगी. सोमवार से शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र के हंगामेदार रहने पर सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कहा कि सत्र के दौरान सदन में विपक्ष के सभी सवालों के जवाब देने को सरकार पूरी तरह तैयार है. उन्होंने कहा कि सत्तापक्ष और विपक्ष के सदस्यों की ओर से कई सवाल पूछे गए हैं जिनका सरकार सदन में जवाब देगी.

पूर्व सरकार निवेश लाने में पूरी तरह से असफल रही

ग्लोबल इन्वेस्टर मीट (Global Investor Meet) पर विपक्ष के सवालों के जवाब में सीएम ने कहा कि प्रदेश की पूर्व सरकार ने जनता की गाढ़ी कमाई से देश भर का भ्रमण किया, लेकिन निवेश लाने में विफल रही. सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार उनके खर्च का भी सदन में हिसाब देगी. स्मार्ट वर्दी की गुणवता के सवाल पर सीएम जयराम ने कहा कि विपक्ष के सभी आरोपों का जवाब सदन में दिया जाएगा और सरकार के पास विपक्ष के सभी आरोपों का जवाब है.

ये भी पढ़ें - सोलन : मेडिकल के लिए लाए गए चिट्टे के 2 आरोपी कंडाघाट अस्पताल से फरार

ये भी पढ़ें - विंटर कार्निवाल : हिमाचल के अलग अलग जिलों में होगें विंटर क्वीन के ऑडिशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 7:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर