शिमला: महिला ने किया सुसाइड, बैडरूम में लटकी लाश, परिजनों का इंतजार
Shimla News in Hindi

शिमला: महिला ने किया सुसाइड, बैडरूम में लटकी लाश, परिजनों का इंतजार
शिमला में शख्स ने किया सुसाइड.

डीएसपी दिनेश शर्मा ने कहा कि मामले से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) के उपनगर मैहली एक महिला की आत्महत्या (Sucide) का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) के मुताबिक, महिला की उम्र 33 वर्ष है और इसकी 6 साल की एक बेटी है. फिलहाल, पुलिस ने लाश को फंदे से नहीं उतारा है और परिजनों का इंतजार किया जा रहा है.

दरवाजा तोड़कर घुसी पुलिस
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को जब महिला दरवाजा नहीं खोल रही थी तो परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची. दरवाजे की कुंडी तोड़कर जब कमरे में दाखिल हुए तो सामने महिला फंदे से झुलती हुई मिली. महिला के गले में चुनरी का फंदा मिला जो पंखे के हुक से बांधा हुआ था. महिला का पति चंडीगढ़ में रहता है.

मायके वालों को दी सूचना



पुलिस ने तुरंत घटना की सूचना मृतका के मायके वालों को दी और फोरेंसिक एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया गया. मृतका के परिजन चंडीगढ़ में रहते हैं. जब तक वो नहीं आते तब तक लाश को उतारा नहीं जाएगा. परिजनों की मौजूदगी में लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर रही है. इस घटना के पीछे क्या कारण हैं, पुलिस इसका पता लगा रही है.



पंजाबी परिवार फ्लैट में रहता था
पुलिस के मुताबिक, यह पंजाबी परिवार है और मैहली में एक फ्लैट में रहता है. मौके पर पहुंचे फोरेंसिक एक्पसर्ट नसीब पटियाल ने कहा कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है. घटना स्थल से सभी साक्ष्य जुटा लिए गए हैं. मृतका के मायके वालों के आने तक घटना स्थल को सील कर दिया गया है.डीएसपी दिनेश शर्मा ने कहा कि मामले से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.
First published: June 2, 2020, 2:07 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading