लाइव टीवी

हैदराबाद एनकाउंटर: खली ने उठाए सवाल, ‘देश में लाखों रेप हुए, कितनों को गोली मारी?

Vinod Kumar Katwal | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 11, 2019, 12:16 PM IST
हैदराबाद एनकाउंटर: खली ने उठाए सवाल, ‘देश में लाखों रेप हुए, कितनों को गोली मारी?
हिमाचल से सिरमौर के रहने वाले रेसलिंग स्टार ‘द ग्रेट खली’ ने पुलिस एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं.

Great Khali on Hyderabad Encounter: हैदराबाद में 25 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी. इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर को जला दिया था. छह दिसंबर को शुक्रवार सुबह चारों आरोपी आरोपी एनकाउंटर में मारे गए थे.

  • Share this:
शिमला. हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और मर्डर (Hyderbad Gang rape and Murder) मामले के चारों आरोपियों के एनकाउंटर (Hyderabad encounter) का जहां देश भर के लोगों ने समर्थन किया है. वहीं, कई लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं. हिमाचल से सिरमौर के रहने वाले रेसलिंग स्टार दिलीप राणा उर्फ ‘द ग्रेट खली’ (The Great Khali) ने पुलिस एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं.

खली ने कहा कि रेप के दोषियों को सजा जरूर मिले, लेकिन वह इस तरह से सजा देने का वह विरोध करते हैं. क्योंकि इसकी आड़ में निर्दोष भी मारे जा सकते हैं. अगर सजा देनी है तो इसके कई तरीके हैं. लेकिन पुलिस बहाना ढूंढती है.

सरकार पर भी साधा निशाना
खली ने सरकार की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं. खली ने कहा कि अगर अगर सरकार रातों-रात राष्ट्रपति शासन लगा और हटा सकती है या फिर सरकार बना सकती है तो फिर क्यों नहीं रेप मामलों को लेकर एक सख्त कानून बनाया जाए और दोषियों को सजा दी जाए. लेकिन पब्लिसिटी के लिए किया गया यह एनकाउंटर शर्मनाक है. खली ने कहा कि वह गोली मारने के विरोध में नहीं हैं, लेकिन एक कानून होना चाहिए.



पुलिस पर उठाए सवाल
खली ने इस मामले को रखे गए अपनी विचारों को निजी बताया और कहा कि पुलिस की यह हरकत काफी गलत है. देश में लाखों ब्लात्कार हुए हैं, कितनों को पुलिस ने गोली मारी है? खली ने पूरे मामले को लेकर पुलिस पर सवाल उठाए और कहा कि क्या पुलिस ने आरोपियों के हाथ में हथकड़ी नहीं लगाई थी. क्या आरोपी साइकिल पर भाग रहे थे? पुलिस के लिए यह शर्मनाक बात है.यह है मामला
हैदराबाद में 25 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी. इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर को जला दिया था. चार आरोपियों को पुलिस ने 29 नवंबर को गिरफ्तार किया था. इसके बाद छह दिसंबर को शुक्रवार सुबह चारोपी आरोपी एनकाउंटर में मारे गए थे.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मिड-डे मील के दौरान जातीय भेदभाव का आरोप, VIDEO वायरल, FIR

दुबई में कांगड़ा के युवक की हत्या, एक माह बाद घर पहुंचाया शव, माहौल गमगीन

10 दिन से लापता शुभम: ‘मेरे बेटे को वापस लाओ’, दोस्त का होगा Polygraph टेस्ट!

शीतकालीन सत्र: प्याज की माला पहनकर सदन में कांग्रेस का प्रदर्शन, वॉकआउट किया

Viral Video: युवक को रस्सी से बांधकर डंडे से पीटा, महिला सहित 3 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 11:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर