शिमला में चार दिन से लापता युवक का शव खाई से मिला

मंगलवार को शव मैहली-शोघी बाइपास पर शीलगांव के पास पड़ा हुआ देखा गया और पुलिस को सूचना दी गई. युवक की पहचान सौरव शर्मा (32) के रूप मे हुई है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 5, 2019, 12:29 PM IST
शिमला में चार दिन से लापता युवक का शव खाई से मिला
सांकेतिक तस्वीर.
News18 Himachal Pradesh
Updated: June 5, 2019, 12:29 PM IST
हिमाचल की राजधानी शिमला में चार दिन से लापता कारोबारी का शव बरामद हुआ है. कच्चीघाटी के एक युवक का शव मैहली-शोघी बॉयपास पर शीलगांव के पास खाई में गिरी कार से मिला है.

युवक तीन दिन पहले दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकला था और इसके बाद से लापता था. मंगलवार को शव मैहली-शोघी बाइपास पर शीलगांव के पास पड़ा हुआ देखा गया और पुलिस को सूचना दी गई. युवक की पहचान सौरव शर्मा (32) के रूप मे हुई है.
युवक का फोन बंद था
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सौरव शनिवार को परिजनों को यह बताकर घर से निकला था कि वह अपने दोस्त के पास जा रहा है. दूसरे दिन भी युवक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने इसकी तलाश शुरू कर दी. युवक का मोबाइल बंद आ रहा था. परिजनों ने युवक के दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की, लेकिन कोई अता पता नहीं चला. इसके बाद बालूगंज पुलिस थाना में गुमशुदगी की शिकायत दी.

100 मीटर नीचे गिरी कार में मिला शव
इस बीच सोमवार शाम को किसी ने पुलिस को शोघी-मैहली बाइपास पर शीलगांव के पास एक क्षतिग्रस्त कार देखी. इसमें एक शव पड़ा हुआ था. कार सड़क से 100 मीटर नीचे गिरी थी. पुलिस इसे एक्सीडेंट का मामला मान रही है. हालांकि मौत की असली वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लग पाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला स्टेडियम में भिड़ेंगे भारत-द.अफ्रीका, ये है शेड्यूल
Loading...

मंडी में ब्यास में मिला डेढ़ साल बच्ची का शव, नहीं हुई पहचान

कमांद में लगी आग, तीन भाइयों का 12 कमरों का मकान खाक

हिमाचल शिक्षा बोर्ड ने भेजा 10वीं मैथ्स का उल्टा प्रश्नपत्र

ब्रॉडबैंड से जुड़ेंगी हिमाचल की 3226 पंचायतें, मिली मंजूरी

मंडी में कांग्रेस की हार पर मंथन: फिर EVM पर फोड़ा ठीकरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...