अपना शहर चुनें

States

BJP ने विस चुनाव में भीतरघात करने वालों की मांगी रिपोर्ट

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती.
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने ‘न्यूज-18’ हिमाचल से खास बातचीत में कहा कि कई मंडलों में भित्तरघात होने की सूचना मिली है. चंद लोगों ने अंत में गलत काम किया है. हर मंडल में दो से चार नेता ऐसे हैं, जो चुनाव में रुठे हुए होने की बात करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2017, 1:47 PM IST
  • Share this:
हिमाचल विधानसभा चुनाव में भीतरघात करने वाले नेताओं पर बीजेपी सख्त हो गई है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने सभी मंडल और जिलों से भित्तरघातियों की रिपोर्ट मांगी है. जिस पर आगामी समय में कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने ‘न्यूज-18’ हिमाचल से खास बातचीत में कहा कि कई मंडलों में भीतरघात होने की सूचना मिली है. चंद लोगों ने अंत में गलत काम किया है. हर मंडल में दो से चार नेता ऐसे हैं, जो चुनाव में रुठे हुए होने की बात करते हैं.

सत्ती ने नसीहत भरे लहजे में कहा कि ऐसे लोग अपने लिए नई शरणस्थली ढूंढे. जिन लोगों को वोट दिलाया हैं, उनके साथ चलें. सतपाल सिंह सत्ती ने मिशन 50 प्लस पूरा होने का भी दावा किया है और कहा कि बीजेपी के पक्ष में भारी मतदान हुआ है.



इससे पहले, भाजपा के सीएम पद के उम्मीदवार प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने वीरवार को कहा था कि भीतरघातियों को लेकर पार्टी नोटिस लेगी और जांच के बाद निर्णय होगा. धूमल ने इस दौरान मिशन 60 प्लस पूरा होने का दावा किया.
बता दें कि 19 नवम्बर को हमीरपुर में भाजपा की चुनाव प्रबंधन को लेकर समीक्षा बैठक भी होनी है. इसमें भित्तरघातियों को लेकर भी चर्चा होने की संभावना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज