Home /News /himachal-pradesh /

‘द एक्सीडेंटेल प्राइम मिनिस्टर’ पर हिमाचल में भी सियासी संग्राम, कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने

‘द एक्सीडेंटेल प्राइम मिनिस्टर’ पर हिमाचल में भी सियासी संग्राम, कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

फिल्म पर मचे बवाल के बीच हिमाचल कांग्रेस भी उग्र हो गई है.

    बॉलीवुड फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है. जिस पर सियासी घमासान छिड़ गया है. कांग्रेस ने इसे बीजेपी का हथकंडा बताकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और गांधी परिवार की छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

    इस पर हिमाचल बीजेपी उपाध्यक्ष एवं हिमफैड के अध्यक्ष गणेश दत्त ने तीखा प्रहार किया है. गणेश दत्त ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बुरे दौर से गुजर रही है. इसलिए पार्टी का चरित्र असहिष्णु बनता जा रहा है. यह फिल्म पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर संजय बारू द्वारा लिखित पुस्तक पर बनी है.

    गणेश दत्त ने कहा कि व्यक्ति की अभिव्यक्ति को आघात करने की कोशिश में कांग्रेस है. हिमाचल में भी कांग्रेस ने पहले भी ऐसा किया है जब वीरभद्र सिंह नाम की एक फिल्म पर कांग्रेस ने शोर मचाया था.

    जान बूझकर छवि गिराने की हुई कोशिश : कांग्रेस
    फिल्म पर मचे बवाल के बीच हिमाचल कांग्रेस भी उग्र हो गई है. कांग्रेस प्रदेश महासचिव एवं मुख्य प्रवक्ता नरेश चौहान ने आरोप लगाया है कि यह बीजेपी का हथकंडा है. इसमें जान बूझकर छवि गिराने की कोशिश की गई है.

    मनमोहन सिंह इंटलेक्चुअल एंड जेंटलमैन प्राइम मिनिस्टर थे. देश मनमोहन सिंह की नीतियों को आज भी याद करता है. तीन राज्यों में हुई हार पर मोदी सरकार टेंशन में है, इसलिए ऐसे हथकंडे अपना रही है. जो गलत होगा उसका हर स्तर पर विरोध किया जाएगा.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर