vidhan sabha election 2017

सिराज कांग्रेस ने हाईकमान को भेजा पत्र, पांच लोगों के नाम सुझाए

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 4:24 PM IST
सिराज कांग्रेस ने हाईकमान को भेजा पत्र, पांच लोगों के नाम सुझाए
प्रेस कान्फैंस के दौरान कांग्रेस पदाधिकारी.
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 4:24 PM IST
सिराज ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने एक संयुक्त बयान जारी करके पार्टी टिकट के दो दावेदारों की खिलाफत और पांच लोगों में से किसी एक को टिकट देने की सिफारिश की है. संयुक्त बयान जारी करने के बाद मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए ब्लाक अध्यक्ष जगदीश रेड्डी ने टिकट के दो दावेदारों पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया.

जगदीश रेड्डी ने संयुक्त बयान का हवाला देते हुए कहा कि चेत राम ठाकुर और महेंद्र ठाकुर ने बीते चुनावों में पार्टी के खिलाफ काम किया. चेत राम ठाकुर कई बार पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं, जबकि बीते चुनावों में महेंद्र ठाकुर ने भी पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ काम किया था.

इन्होंने हाईकमान को पांच नाम सुझाए हैं और इन्हीं में से किसी एक को टिकट देने की मांग उठाई है.

इनमें पूर्व विधायक पंडित शिवलाल,वरिष्ठ नेता दलीप सिंह, ब्लाक अध्यक्ष जगदीश रेड्डी, जिला परिषद सदस्य दिले राम और युवा नेता दिग्विजय ठाकुर का नाम शामिल है. कांग्रेस का दावा है कि दोनों नेताओं की पार्टी विरोधी गतिविधियों से हाईकमान को अवगत करवाया जा चुका है.

इसी आधार पर इन्हें टिकट न देने की मांग उठाई जा रही है. वहीं ब्लाक कांग्रेस कमेटी का यह भी कहना है कि पार्टी जिसे भी टिकट देगी वह सिर्फ पार्टी के लिए काम करेंगे.

ज्ञात रहे कि सराज कांग्रेस से इस बार टिकट के लिए 9 लोगों ने आवेदन किया है. इनमें से पांच एक तरफ हो गए हैं जबकि इन पांचों ने बाकी चार में से सिर्फ दो का ही विरोध किया है. अभी कांग्रेस के टिकट फाइनल नहीं हुए हैं और उसके बाद ही यह पता चल पाएगा कि सराज कांग्रेस की गुटबाजी आने वाले समय में और कितनी हावी होती है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर