नालागढ़ के खेत से मिली 10 दिन पुरानी सिर कटी लाश, इंजेक्शन भी बरामद, पुलिस छानबीन में जुटी
Solan News in Hindi

नालागढ़ के खेत से मिली 10 दिन पुरानी सिर कटी लाश, इंजेक्शन भी बरामद, पुलिस छानबीन में जुटी
खेत में लाश मिलने से सनसनी.

पुलिस (Police) का कहना है कि लाश करीब 10 दिन पुरानी है. पास से इंजेक्शन (Injection) और एक पुडिया मिली है. पुलिस ने शव के फोटो को एक्सपर्ट (Expert) को भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:
सोलन. औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत करसोली पंचायत के गुल्लरवाला गांव में एक मक्की के खेत से सिर कटी लाश (Deadbody) बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. एक किसान के खेत में दो तुकड़ों में लाश मिली है. बता दें कि गुल्लरवाला गांव का रहने वाला एक किसान जब अपने खेत में खाद डालने के लिए गया तो उसने देखा कि खेत से काफी बदबू आ रही थी. जब वो खेत के अंदर गया तो उसने एक लाश देखी. फौरन उसने ग्राम पंचायत के प्रधान को मामले की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलती ही प्रधान ने जोघों पुलिस को सूचित किया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पूरे एरिया को सील कर दिया गया है. डीएसपी नालागढ़ मानव और थाना प्रभारी नालागढ़ निर्मल दास ने मौके का जायजा लिया. पुलिस को मोके से एक मोबाइल फोन, इंजेक्शन और एक पुड़िया भी बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

10 दिन पुरानी लाख



इस पूरे मामले को लेकर बीएसपी नालागढ़ मानव का कहना है कि शव की हालत को देखकर लग रहा है कि यह 10 दिन पुराना है. शव के फोटो खींचकर एक्सपर्ट को भेज दी गई है. उन्होंने कहा कि गांव के आस-पास के लोगों से पता लिया गया कि किसी की कोई मिसिंग रिपोर्ट तो नहीं है. गुमशुदगी का कोई मामला सामने नहीं आया है. बीएसपी नालागढ़ का कहना है कि शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.
ये भी पढ़ें: उदयपुर में ट्रैफिक पुलिस बना रही थी चालान, अचानक गिर पड़ा पेड़, देखें हादसे के PHOTOS

सूत्रों की मानें तो प्राथमिक जांच में यही सामने आ रहा है कि यह व्यक्ति नशे का सेवन करता होगा और नशे की ओवरडोज के कारण इसकी मौत हुई होगी. वहीं हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज