Home /News /himachal-pradesh /

14 वर्षीय नाबालिग से रेप, पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद तो मां ने की DSP से शिकायत

14 वर्षीय नाबालिग से रेप, पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद तो मां ने की DSP से शिकायत

पीड़िता की मां ने नालागढ़ के डीएसपी से आरोप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

पीड़िता की मां ने नालागढ़ के डीएसपी से आरोप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के चंगर क्षेत्र में एक 14 वर्षीय लड़की से रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने इस बारे में नालागढ़ के डीएसपी से शिकायत की है.

    हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के चंगर क्षेत्र में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने इस बारे में नालागढ़ के डीएसपी से शिकायत की है. परिजनों ने डीएसपी से आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. डीएसपी नालागढ़ ने पीड़िता की मां को मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

    यह मामला नालागढ़ के चंगर क्षेत्र का है, जहां पर एक मोबाइल की दुकान में काम करने वाले पर एक महिला ने उसकी 14 वर्षीय नाबालिक से दुराचार करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि बीते 1 साल से उसकी बेटी को जबरन शादी का झांसा देकर आरोपी युवक दुराचार करता आ रहा है.

    उन्होंने कहा है कि जब उन्होंने इसकी शिकायत जोघों चौकी में की तो पुलिस वालों ने यह कहकर उन्हें थाने से भगा दिया कि हम तुम्हारे नौकर लगे हुए हैं, जो यहां बार बार आ जाते हो. वहीं दूसरी ओर आरोपी युवक उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहा है.

    पीड़िता की मां ने डीएसपी नालागढ़ से बलात्कार के आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है और शिकायत में यह भी बताया है कि उसे ओर उसके परिवार को आरोपी युवक से जान का खतरा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

    यह भी पढ़ें:  LIVE VIDEO: मौत के कुएं में दिखा रहा था स्टंट, तभी कुछ ऐसा हुआ... 

    हिमाचल में बारिश और बर्फबारी से होगा नए साल 2019 का आगाज

    Tags: Himachal pradesh, Rape, Rape convict, Solan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर