पांच जिंदगियों को बचाने के लिए 300 Km. दौड़ चुके हैं धावक सुनील शर्मा

अंतरराष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा आज 300 किलोमीटर का सफर तय करते हुए नौणी पहुंचे.

Sunil kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 8, 2019, 1:07 PM IST
Sunil kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 8, 2019, 1:07 PM IST
अंतरराष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा आज 300 किलोमीटर का सफर तय करते हुए शुक्रवार को नौणी पहुंचे. उन्होंने यह दौड़ पांच अनमोल जिंदगियों की जान बचाने के लिए लगाई. यहां पहुंचने पर धावक सुनील शर्मा ने नौणी विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ दौड़ लगाई. इस दौरान विवि के कुलपति डॉ. एचसी शर्मा ने भी सुनील शर्मा के साथ करीब ढेड़ किलोमीटर तक दौड़ लगाई. इस दौरान विवि के छात्रों ने सुनील शर्मा के जज्बे को सलाम करते हुए चैरिटी के लिए अपना योगदान किया. इसके बाद सुनील शर्मा नौणी बाजार पहुंचे, उनके वहां पहुंचते ही लोगों ने उनके बुलंद हौसलों को देखते हुए बढ़चढ़ कर दान दिया.

चैरिटी रन का 9 जून को होगा समापन

सिरमौर जिले के त्रिलोकपुर से सुनील शर्मा द्वारा शुरू की गई इस मैराथन का मकसद उन पांच लोगों की अनमोल जिंदगियां बचाना है जो पैसों के अभाव मे अपना इलाज नही करवा पा रहे हैं. उनमें एक चौदह वर्षीय बच्ची भी शामिल है, जिसकी दोनों किडनियां खराब हैं. 9 जून को करीब 500 किलोमीटर का सफर तय करने के बाद सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन मे इस चैरीटी रन का समापन होगा. यहां सांस्कृतिक संध्या के दौरान कई नामी कलाकार अपनी अपनी प्रस्तुतियां भी देंगे.

पैसे के अभाव में नहीं करवा रहे अपना इलाज

सनील शर्मा ने कहा कि यह चैरिटी रन करीब पांच सौ किलोमीटर की होगी और इसका सबसे बड़ा मकसद पांच अनमोल जिंदगियों को बचाना है. उन्होंने कहा कि वो पांच जिंदगियां, जो पैसे के अभाव में अपना इलाज नहीं करवा पा रहे हैं. उन्होंने लोगों से पांच जिंदगियां बचाने के लिए अधिक से अधिक सहयोग करने की मांग की है.

डॉ. एचसी शर्मा ने लोगों से की ये अपील

नौणी विवि के कुलपति डॉ. एचसी शर्मा ने धावक सुनील शर्मा की सरहाना करते हुए कहा कि वे एक नेक कार्य कर रहे हैं और अधिक से अधिक लोगों का इसमे बढ़चढ़ कर उनका सहयोग करना चाहिए.
Loading...

यह भी पढ़ें: VIDEO: कुल्लू-मनाली-मणिकर्ण में अधिकतर ATM खाली, पर्यटकों को हो रही दिक्कत

VIDEO: हिमाचल के किसानों को 8 साल बाद मिल रहे लहसुन के अच्छे भाव
First published: June 8, 2019, 1:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...