दोस्ती की आड़ में ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक ड्राइवर के साथ किया कुकर्म, हुआ गिरफ्तार

सोलन जिला स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक ट्रक चालक द्वारा दूसरे ट्रक ड्राइवर से अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला सामने आया है.

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 11, 2019, 10:05 AM IST
दोस्ती की आड़ में ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक ड्राइवर के साथ किया कुकर्म, हुआ गिरफ्तार
बद्दी में नशे में धुत्त होकर एक ट्रक ड्राइवर ने दूसरे ट्रक चालक का रेप कर दिया
Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 11, 2019, 10:05 AM IST
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक ट्रक चालक द्वारा दूसरे ट्रक चालक से दुराचार (कुकर्म) करने का मामला सामने आया है. यह घटना बद्दी के ट्रक ऑपरेटर यूनियन की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के रहने वाले एक ट्रक चालक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी ट्रक चालक बद्दी में एक ट्रक ऑपरेटर के यहां नौकरी करता है.

नशे में धुत होकर किया यह गंदा काम



Accused arrested-आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर उसे 3 दिन की रिमांड पर ले लिया है


बीते दिनों बद्दी में जब उसने ट्रक ऑपरेटर यूनियन में अपना ट्रक खड़ा किया था तब उसकी दोस्ती हिमाचल प्रदेश के रामशहर के रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर से हो गई. आरोपी ट्रक चालक ने रात में नशे में धुत होकर पीड़ित ट्रक ड्राइवर के साथ जबरन उसी की गाड़ी में उससे अप्राकृतिक यौनाचार किया.

पीड़ित युवक ने पुलिस थाना बद्दी में शिकायत दर्ज करवा कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे नालागढ़ कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर ले लिया है.

बद्दी के एसपी एन के शर्मा का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर ले लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: खुद के 12 लाख रुपये से खरीदे उपकरण, फिर डॉक्टर ने किए ऑपरेशन
Loading...

अवैध खनन के खिलाफ डीसी बना रहे हैं मास्टरप्लान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...