• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल में हथियार के दम पर किडनैपिंग के बाद स्कूली छात्रा से गैंगरेप

हिमाचल में हथियार के दम पर किडनैपिंग के बाद स्कूली छात्रा से गैंगरेप

पीड़िता दो बार हुई बलात्ककार की शिकार

पीड़िता दो बार हुई बलात्ककार की शिकार

School Girl Gang Raped in Baddi: पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि पुलिस ने पिता की शिकायत पर भादसं 363, 376 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच महिला थाना पुलिस कर रही है.

  • Share this:
बद्दी (सोलन): हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में औद्योगिक क्षेत्र बद्दी-बरोटीवाला और नालागढ़ (बीबीएन) के तहत एक स्कूल की छात्रा को अगवा (Kidnapping) कर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. आरोप है कि चार युवकों ने छात्रा को अगवा कर जबरदस्ती वाहन में बिठाया और होटल (Hotel) ले गए. बदमाशों ने छात्रा को हथियार दिखाकर डाराया और उसके साथ होटल में चारों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया. हालांकि, यह मामला पिछले माह का है और डरी सहमी छात्रा ने यह बात अब जाकर अपने परिजनों को बताई है. पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर इसकी पुलिस (Baddi Police) ने जांच शुरू कर दी है.

शिकायत में यह कहा
पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में पीड़ित छात्रा के पिता ने कहा है कि पिछले माह घर की पशुशाला में आग लगी थी. इससे काफी नुकसान हुआ था और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी.

इस हादसे के कुछ दिन बाद जब उनकी बेटी स्कूल जा रही थी तो एक वाहन में कुछ लोग सवार होकर आए और जबरन अगवा करके गाड़ी में रखे हथियार दिखाए और कहा कि पशुशाला में आग भी उन्होंने ही लगाई है और यदि किसी को बताया तो वह घरवालों को जान से मार देंगे.

चार युवकों पर मामला दर्ज
डर के मारे लड़की ने किसी को कुछ भी नहीं बताया. पिता ने कहा कि बेटी ने बताया कि उसे बद्दी के किसी होटल में ले गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और स्कूल की छुट्टी के समय उसे रास्ते में छोड़ गए. शिकायतकर्ता ने कहा कि डरी सहमी बेटी ने अब सब कुछ बताया. अब पुलिस को दास्तां बयान करते हुए चार नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

रेप का मामला दर्ज-एसपी
पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि पुलिस ने पिता की शिकायत पर भादसं 363, 376 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच महिला थाना पुलिस कर रही है. उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस इसके हर पहलू की गंभीरता से जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: हमीरपुर : दसवीं की तीन छात्राओं पर एसिड फेंक कर फरार हुआ छात्र

मंडी: ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर एसआई व हेडकांस्टेबल सस्पेंड

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज