होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /राजस्थान के बाद अब हिमाचल में टीचर ने छात्र को पीटा, गंभीर हालत में बच्चा अस्पताल में भर्ती

राजस्थान के बाद अब हिमाचल में टीचर ने छात्र को पीटा, गंभीर हालत में बच्चा अस्पताल में भर्ती

टीचर की पिटाई के बाद से ही छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है और वो अस्पताल में भर्ती है.

टीचर की पिटाई के बाद से ही छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है और वो अस्पताल में भर्ती है.

सोलन के सरकारी स्कूल में शोर मचाने पर भड़के टीचर ने छात्र की कर दी पिटाई, पीड़ित के पिता का आरोप- बुरी तरह से मारने के ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सोलन में बच्चे की कथित तौर पर शिक्षक की ओर से पिटाई के बाद मामले की जांच पुलिस कर रही है.
शिक्षक लगातार छात्र को स्कूल से निकालने की धमकी दे रहा है.

सोलन. राजस्‍थान में कथित तौर पर शिक्षक की पिटाई से हुई छात्र की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और चौंकाने वाली खबर हिमाचल के सोलन जिले से है. यहां पर भी एक टीचर पर स्कूली छात्र की पिटाई का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि शिक्षक की पिटाई के बाद पीड़ित छात्र अस्पताल में भर्ती हो गया है. मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई है और मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार सोलन के सरकारी स्कूल में कुछ बच्चे शोर रहे थे. ये बात टीचर को नागवार गुजरी और उसने एक छात्र को पकड़ कर बुरी तरह से पीट दिया. पीड़ित 12वीं क्लास में पढ़ता है और अब उसकी हालत ये हो गई है कि वो नींद में भी स्कूल न जाने की बात बड़बड़ाता रहता है. इस घटना के बाद से धर्मपुर अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिसके बाद उसे सोलन के अस्पताल में भर्ती किया गया. यहां से उसे शिमला रैफर किया जा रहा है.

टीचर ने कहा दो थप्पड़ मारे
वहीं जब पिता ने इस संबंध में टीचर को कहा तो उसने बताया कि छात्र शोर कर रहा था इसलिए उसने उसे दो ही थप्पड़ मारे. लेकिन पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने स्कूल में लगे कैमरे से अलग हट कर बेटे की लात घूंसों से पिटाई की जिसके निशान भी उसके शरीर पर हैं. पीड़ित के पिता ने बताया कि इस वारदात के बाद से ही उसे चक्कर आ रहे हैं और वो उल्टियां कर रहा है. वो इतनी दहशत में है कि स्कूल कभी न जाने की बात करने लगा है. उसकी हालत काफी खराब है और लगातार कमजोर होता जा रहा है. वहीं अब अध्यापक बच्‍चे को टीसी देने की धमकी भी दे रहा है. पिता ने बताया कि इस संबंध में स्कूल के प्रिंसीपल और पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है.

इस संबंध में सोलन की उपायुक्त कृतिका कुल्हरी ने बताया कि बच्चे के साथ उनकी सहानुभू‌ति है और उसकी हर संभव मदद की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मामले पर पुलिस को जल्द ही जांच रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए गए हैं. यदि मामले में अध्यापक दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Tags: Himachal news, Teacher

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें