हिमाचल के कसौली एयरफोर्स स्टेशन में एयरफोर्स जवान ने की खुदकुशी

हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के कसौली एयरफोर्स स्टेशन (Kasuali Air force Station ) में एयरफोर्स जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 28, 2019, 4:19 PM IST
हिमाचल के कसौली एयरफोर्स स्टेशन में एयरफोर्स जवान ने की खुदकुशी
सोलन जिले में है कसौली एयरफोर्स स्टेशन.
Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 28, 2019, 4:19 PM IST
इंडियन एयरफोर्स (Indian Air force) के जवान ने खुदकुशी कर ली. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के सोलन जिले के कसौली (Kasauli Air force Station) का है. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और जांच कर रही है.बताया जा रहा है कि कसौली एयरफोर्स स्टेशन में एयरफोर्स जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना कसौली का यह मामला है. पुलिस ने बताया कि 27 अगस्त को देर शाम लीडिंग एयरक्रॉफ्ट मैन (Leading Air Craft Man) कृष्ण नंदा चौधरी निवासी महारानी जिला गोमती, त्रिपुरा (24) ने खुद को गोली मारी है.

रेस्ट रूम में मारी गोली
बताया जा रहा है कि जवान ने एयरफोर्स स्टेशन कसौली ने संतरी ड्यूटी के दौरान अपने रेस्ट रूम में बैठा था. इस दौरान उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. कसौली पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं, यह भी पता नहीं चल पाया है कि जवान ने खुद को गोली क्यों मारी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये बोले एएसपी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौका पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसका सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र 24 वर्ष है और वह गोमती, त्रिपुरा का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर इस जवान ने आत्महत्या क्यों की?

ये भी पढ़ें : सेक्स वीडियो: पू्र्व BJYM नेता-पत्नी और शिकायतकर्ता गिरफ्तार
Loading...

लापता महिला मिली, पति से जान का खतरा, पुलिस से सुरक्षा मांगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...