Home /News /himachal-pradesh /

शादी से नाराज सनकी आशिक ने प्रेमिका और उसके पति पर किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में PGI रेफर

शादी से नाराज सनकी आशिक ने प्रेमिका और उसके पति पर किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में PGI रेफर

हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में एक सनकी प्रेमी ने महिला और उसके पति पर जानलेवा हमला किया, जिससे वह लहूलुहान हो गए.

हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में एक सनकी प्रेमी ने महिला और उसके पति पर जानलेवा हमला किया, जिससे वह लहूलुहान हो गए.

Eccentric Lover in Himachal: हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में एक सनकी आशिक ने महिला और उसके पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वह प्रेमिका के दूसरे लड़के के शादी करने से नाराज था. इस हमले में पति-पत्नी बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. वहीं आरोपी की पहचान बाबू खान के रूप में हुई है, जिसने हमले के बाद दूसरे दिन सरेंडर कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

नालागढ़. हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में एक सनकी आशिक की करतूत सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका के दूसरे लड़के के शादी करने से नाराज आशिक ने महिला और उसके पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, इस हमले में बुरी तरह से घायल पति-पत्नी बुरी तरह से घायल हो गए. लहूलुहान हालत में दोनों को PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. वहीं आरोपी की पहचान बाबू खान के रूप में हुई है, जिसने हमले के बाद सरेंडर कर दिया है.

नालागढ़ के दत्तोवाल में एक सनकी आशिक ने महिला व उसके पति पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि बाबू खान नामक आशिक द्वारा दत्तोवाल कॉलोनी में एक किराए के मकान में रहने वाले पति-पत्नी पर उस समय हमला कर दिया. आरोपी बाबू खान उनके कमरे में जबरन घुस गया और उसके बाद पति-पत्नी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया.

इस हमले में दोनों बुरी तरह से लहूलुहान हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से नालागढ़ के सिविल अस्पताल तक पहुंचाया गया और उसके बाद पति पत्नी की हालत गंभीर देखते हुए अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया.

Eccentric lover, angry with marriage, eccentric lover, girlfriend, murderous attack on her husband, critical condition, PGI Refer, Nalagarh incident, Nalagarh Police, Aashiq surrenders, police investigation, Himachal Police, News Update, सनकी आशिक, शादी से नाराज, सनकी प्रेमी, प्रेमिका, उसके पति पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत, PGI रेफर, नालागढ़ की घटना, नालागढ़ पुलिस, आशिक ने किया सरेंडर, पुलिस की जांच, हिमाचल पुलिस, न्यूज अपउेट

हिमाचल प्रदेश में महिला और उसके पति पर हमला करने वाला सनकी बाबू खान ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया.

महिला के साथ पहले लिव इन में रहता था आरोपी

जानकार सूत्रों  की माने तो आरोपी घायल महिला के साथ पहले लिविंग रिलेशनशिप में रहता था. बीते 2 माह से वह जमात में गया हुआ था, महिला ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ शादी कर उसके साथ वह दत्तोवाल में किराए के मकान में रहने लगी.

आरोपी को इस बारे में पता चला तो उससे यह बात सहन ना हुई तो उसने महिला और उसके पति को उसके ही कमरे में घुसकर तेजधार हथियार से लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गया. नालागढ़ के दत्तोवाल में पति-पत्नी पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला करने वाले आरोपी बाबू खान ने सरेंडर कर दिया है. वहीं, गंभीर घायल पति-पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस आरोपी को लेगी रिमांड पर 

DSP नालागढ़ वीरी सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपी को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लेगी. रिमांड में उन्हें पूछताछ के दौरान अहम खुलासे होने की भी उम्मीद है कि आखिर आरोपी द्वारा महिला और उसके पति पर हमला किया गया था. इसके पीछे क्या वजह रही उन्होंने कहा कि इन सारे सवालों के जवाब आरोपी को रिमांड के दौरान पूछताछ में मिलने की उम्मीद है उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है.

Tags: Himachal news, Solan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर