Home /News /himachal-pradesh /

अर्की उपचुनाव: कांग्रेस उम्मीदवार संजय अवस्थी बोले- मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार, मैं हूं पार्टी का सच्चा सिपाही

अर्की उपचुनाव: कांग्रेस उम्मीदवार संजय अवस्थी बोले- मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार, मैं हूं पार्टी का सच्चा सिपाही

सोलन में अर्की विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने संजय अवस्थी को टिकट दिया है.

सोलन में अर्की विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने संजय अवस्थी को टिकट दिया है.

Arki By-Election: अर्की ब्लाक कांग्रेस कमेठी अध्यक्ष रूप सिंह ठाकुर ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि कांग्रेस आलाकमान व प्रभारी राजीव शुक्ला ने उस व्यक्ति को टिकट दिया है, जिसने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ चुनाव के दौरान काम किया था.

अधिक पढ़ें ...

सोलन. पीसीसी महासचिव संजय अवस्थी (Sanjay Awasthi) को अर्की विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना उम्‍मीदवार बनाया है. वहीं, टिकट मिलने के बाद अर्की पहुंचने पर कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया. इस मौके पर संजय अवस्थी ने सर्व प्रथम क्षेत्र के देवी देवताओं व मतदाताओं का धन्यवाद किया और कहा कि यहां के देवी देवताओं के आशीर्वाद से उन्हें टिकट मिला है. वहीं, क्षेत्र की जनता एवं कार्यकर्ताओ के आशीर्वाद से वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं.

वहीं, उन्होंने बताया कि  कुछ कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा उन पर आजकल जो मिथ्या व निराधार आरोप लगाए गये हैं, वह केवल झूठ का पुलिंदा है, क्योंंकि उन्होंने स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के चुनाव में पूर्व अर्की ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रमेश ठाकुर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जिताने का कार्य किया था. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं.

इसके साथ संजय अवस्थी ने कहा कि इसलिए उन्हें प्रदेश की तरफ से अर्की में कांग्रेस के प्रभारी हर्ष महाजन द्वारा निष्ठा व लग्न से कार्य करने को लेकर एक प्रशस्ति पत्र भी दिया गया था. उन्होंने कहा कि राजनीति में मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए. स्वच्छ राजनीति में मिथ्या आरोप-प्रत्यारोपों का कोई स्थान नहीं है. बाकी चुनाव के लिए टिकट मांगने का सभी का लोकतांत्रिक अधिकार है. बाकी जो लोग उनसे रुष्ट हैं वह कोशिश करेंगे कि वह उन्हें निजी व व्यक्तिगत रूप से जाकर मना सकें. उनका मुख्य उद्देश्य कांग्रेस पार्टी को मजबूत करना है.

बता दें कि सोलन में अर्की विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने संजय अवस्थी को टिकट दिया है. लेकिन यहां पर कांग्रेस के लिए सबकुछ ठीक नहीं है. अर्की कांग्रेस में विद्रोह की चिंगारी फूट पड़ी है. अर्की ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रूप सिंह ठाकुर की अगुवाई में 52 बीसीसी, डीसीसी व पंंचायत प्रतिनिधियों ने प्रदेशाध्यक्ष को इस्तीफा सौंपा है.

Tags: By election, Himachal Politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर