लाइव टीवी

नालागढ़: रेडक्रॉस मेले में गायक नाटी किंग कुलदीप शर्मा के गानों पर थिरके दर्शक

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 19, 2019, 11:40 AM IST
नालागढ़: रेडक्रॉस मेले में गायक नाटी किंग कुलदीप शर्मा के गानों पर थिरके दर्शक
नालागढ़ के रेडक्रॉस मेले में मंच पर परफॉर्मेंस देते नाटी किंग कुलदीप शर्मा

नालागढ़ के ओल्डब्वॉय स्कूल के मैदान में जिला स्तरीय तीन दिवसीय रेडक्रॉस मेले की पहली सांस्कृतिक संध्या नाटी किंग कुलदीप शर्मा के नाम रही. उन्होंने कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक गीत गाकर खूब धमाल मचाया.

  • Share this:
सोलन . हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ (Nalagarh) के ओल्डब्वॉय स्कूल के मैदान में जिला स्तरीय तीन दिवसीय रेडक्रॉस मेले (Red Cross Fair )की पहली सांस्कृतिक संध्या नाटी किंग कुलदीप शर्मा के नाम रही. उन्होंने कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक गीत गाकर खूब धमाल मचाया. पहाड़ी नाटी रीमिक्स किंग कुलदीप शर्मा (singer kuldeep sharma)  ने पहाड़ी तरानों से उपस्थित पंडाल को झूमने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया. कुलदीप शर्मा ने इस दौरान बॉलीवुड गीतों (Bollywood songs) को भी गुनगुनाया. इससे पहले भांगड़ा का विशेष कार्यक्रम भी लोगों को खूब भाया.

कुलदीप शर्मा के पहाड़ी तरानों पर पंडाल में उपस्थित लोग झूमने पर हुए मजबूर
कुलदीप शर्मा के पहाड़ी तरानों पर पंडाल में उपस्थित लोग झूमने पर हुए मजबूर


 पहाड़ी तरानों से कार्यक्रम में मचाया धमाल

सांस्कृतिक संध्या में एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और सांस्कृतिक संध्या का आगाज किया, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता उपमंडल रेड क्रॉस सोसायटी के चेयरमैन एवं नालागढ़ के एसडीएम प्रशांत देष्टा ने की. नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने रोहडू जाना मेरी अमीये, बाशो कांटे रे मोरो हाय इलिए मेरी, कालीये रे हाण्डों रे, आजकल की छोरी देखो धोखा, शिल्पा शिमला आलिए ,शेलू मामा छपिया मामा, खाना-पीना आनंद लेना ओ गंभरियो, आज के प्रोने ठेकेदारनिये,सैहबा री बीबिये, नीलिमा नीलिमा, पानी री टंकी ओ भाई रामा ,से खूब धमाल मचाया. वहीं दूसरी सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी सूफी गायक सतिंदर सरताज अपने गानों से लोगों का मनोरंजन करेंगे.

शनिवार को मेला स्थल पर लगेंगी प्रदर्शनियां 

वहीं उपमंडल रेडक्रॉस समिति के चेयरमैन एवं एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने कहा कि मेले का शुभारंभ राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने किया और दिनभर कई गतिविधियां आयोजित की गईं. उन्होंने बताया कि शनिवार को मेला स्थल पर कवि सम्मेलन होगा जहां प्रदर्शनियां भी लगेंगी.

यह भी पढ़ें-VIDEO: शिमला में तेंदुए के हमले में घायल डॉगी जैकी का हाल, पड़ोसी ने ऐसे बचाया था
Loading...

यह भी पढ़ें- CM जयराम ठाकुर ने कसा तंज, कहा- 'कांग्रेस ने पच्छाद में वर्षों राज किया, विकास नहीं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...