लाइव टीवी

हिमाचल पुलिस की महिला सब-इंस्पेक्टर रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार
Solan News in Hindi

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 3, 2020, 6:37 PM IST
हिमाचल पुलिस की महिला सब-इंस्पेक्टर रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार
यह मामला ट्रस्ट बनाकर घपलेबाजी का है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामले को लेकर शिकायतकर्ता महिला ने विजिलेंस थाना सोलन मे सम्पर्क किया था और शिकायत दी थी.

  • Share this:
बद्दी (सोलन). अपहरण (Kidnapping) मामले में आरोपी न बनाने के एवज में रिश्वत लेने के आरोप में हमिला थाने की सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. मामला हिमाचल के सोलन (Solan) जिले के बद्दी का है.

महिला सब-इंस्पेक्टर को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. विजिलेंस ने शिकायत के आधार पर आरोपी महिला पुलिस थाना बद्दी की महिला सब-इंस्पेक्टर वीना देवी पॉल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

10 हजार रुपये मांगे थे
जानकारी के मुताबिक, महिला सब इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता को अपहरण के मामले में उसे आरोपी न बनाने की बात कही और एवज में 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी. बाद में बात पांच हजार रुपये में तय हुई. इसके बाद विजिलेंस से आरोपी महिला अधिकारी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. बाद में डीएसपी विजिलेंस संतोष कुमार के नेतृत्व में एक टीम ने आरोपी महिला सब इंस्पेक्टर को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, मामले की पड़ताल की जा रही है.



ये है मामला


गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व महिला पुलिस थाना बद्दी में एक लड़की की गुमशूदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी. लापता लडकी को ऊना के पास बरामद कर लिया था. इस प्रकरण में आरोपी वीणा देवी दस हजार रुपये की मांग कर रही थी. मामले को लेकर शिकायतकर्ता महिला ने विजिलेंस थाना सोलन मे सम्पर्क किया था और शिकायत दी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 6:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading