VIDEO: बलियाना से मोदी को 95% वोट पड़ेंगे तो मिलेगा 5 लाख इनाम: दर्शन सिंह सैनी

दर्शन सिंह सैनी ने बलियाना गांव में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि गांव से 90-95 फीसदी मत मोदी के हक में देने पर गांव वालों को 5 लाख इनाम के तौर पर दिए जाएंगे.

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 4, 2019, 2:57 PM IST
Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 4, 2019, 2:57 PM IST
हिमाचल प्रदेश जल प्रबंधन बोर्ड के चेयरमैन दर्शन सिंह सैनी एक बार फिर अपने बयानों के चलते विवादों में हैं. दर्शन सिंह सैनी ने बलियाना गांव में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि गांव से 90-95 फीसदी मत मोदी के हक में देने पर गांव वालों को 5 लाख इनाम के तौर पर दिए जाएंगे. दर्शन सिंह ने मोदी जी को पांच साल और दे दो, हिंदुस्तान से गरीबी खत्म हो जाएगी. उन्होंने कहा कि मैं बलियाना गांव को वोटिंग के मामले में पहले नंबर पर देखना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि बलियाना गांव ना केवल दून विधानसभा क्षेत्र में बल्कि शिमला लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग के मामले में पहले नंबर पर होगा.

दर्शन सिंह सैनी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप जोर लगाएंगे तो बलियाना में 90-95 फीसदी वोट मोदी जी के पक्ष में पड़ेगा.

दून के पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी ने कहा दर्शन सिंह सैनी की ओर से पहले भी इस तरह के विवादित बयान सामने आ चुके हैं. उन्होंने कहा कि उनका इस तरह वोटरों को पैसे का लालच देकर वोटिंग कराने के लिए कहना बहुत गलत बात है. राम कुमार ने कहा कि भाजपा के नेता किस तरह वोट के लिए लोगों को खरीदने में लगे हुए हैं.

राम कुमार चौधरी ने कहा  दर्शन सिंह सैनी सरेआम लोगों को पैसों का लालच देकर वोट खरीदने की बात कर रहे हैं. दर्शन सिंह सैनी ने एक बार फिर आचार संहिता का उल्लंघन किया है.

यह भी पढ़ें: जिंदगी के अनुभवों से सीखकर यहां पहुंचा हूं, मैं किसी राज परिवार से नहीं: सीएम जयराम

सिंघी राम ने BJP की ली सदस्यता, बोले-वीरभद्र को सबसे ज्यादा तंग सुखराम ने ​ही किया

गोविंद सागर झील में तूफान उठने से एक व्यक्ति की डूबने से मौत
First published: May 4, 2019, 1:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...