Home /News /himachal-pradesh /

सोलन: खेत जा रहे शख्स पर भालू ने किया हमला, लहूलुहान हालत में घायल ने ऐसे बचाई जान

सोलन: खेत जा रहे शख्स पर भालू ने किया हमला, लहूलुहान हालत में घायल ने ऐसे बचाई जान

सोलन के जिला अस्पताल में भालू के हमले में घायल शख्स का इलाज चल रहा है.

सोलन के जिला अस्पताल में भालू के हमले में घायल शख्स का इलाज चल रहा है.

Bear Attack in Solan: सोलन में लगातार जंगली जानवर लोगों पर हमला कर रहे हैं. इससे पहले, शहरी क्षेत्र में तेंदुए और गाँवों में भालू के हमले सामने आ चुके हैं. लोगों में दहशत देखी जा रही है. हालांकि, वन विभाग के पास कोई चारा नहीं है और मूक दर्शन बना हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    सोलन. हिमाचल प्रदेश में जंगली जानवरों के हमले लगातार बढ़ रह हैं. ताजा मामले में एक  शख्स को भालू ने अपना निशाना बनाया है. सोलन और सिरमौर जिले की सीमा पर भालू ने शख्स पर हमला कर दिया. घायल शख्स को सोलन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

    जानकारी के अनुसार, सोलन की सीमा पर स्थित सिरमौर के गाँव कोटला बड़ोग में व्यक्ति पर भालू ने हमला कर दिया. हालांकि, शख्स ने बहादुर दिखाई और उसके चंगुल से छूटने में सफल रहा. घायल व्यक्ति ने बहादुरी दिखाते हुए भालू को धक्का दिया और भागने में कामयाब हो गया. भालू के हमले से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे नारग से सोलन अस्पताल लाया गया है और यहां इलाज चल रहा है. व्यक्ति के शरीर पर जगह-जगह गहरे घाव  हैं. हालांकि, उसकी हालत खतरे से बाहर है.

    घायल व्यक्ति के भाई ने बताया कि उनका भाई भीम दत्त अपने खेतों में जा रहा था. इस दौरान भालू झाड़ियों में घात लगा कर बैठा था. अचानक उसने भीम दत्त पर हमला कर दिया और हमले में वह लहूलुहान हो गया. लेकिन भीमदत्त ने हिम्मत नहीं हारी और भालू को धकेला और वहां से भागने में कामयाब हो गया. आस पास गांववासियों ने भी शोर मचाया और बाद में भालू भाग गया.

    सोलन में लगातार हमले

    सोलन में लगातार जंगली जानवर लोगों पर हमला कर रहे हैं. इससे पहले, शहरी क्षेत्र में तेंदुए और गाँवों में भालू के हमले सामने आ चुके हैं. लोगों में दहशत देखी जा रही है. हालांकि, वन विभाग के पास कोई चारा नहीं है और मूक दर्शन बना हुआ है.

    Tags: Himachal pradesh, Leopard attack, Solan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर