लाइव टीवी

बद्दी कोरोना केस: सेंटर में फल बांटने गए BJP MLA समेत 100 लोग क्वारंटीन
Solan News in Hindi

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 22, 2020, 6:34 AM IST
बद्दी कोरोना केस: सेंटर में फल बांटने गए BJP MLA समेत 100 लोग क्वारंटीन
क्वारंटीन सेंटर में फल बांटते हुए भाजपा विधायक.

नालागढ के विधायक परमजीत सिंह पम्मी और पूर्व विधायक केएल ठाकुर ने बुधवार को क्वारंटीन सेंटर में फल बांटे थे और अब एहतियात के तौर पर उन्हें क्वारंटीन किया गया है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) के तहत मानपुरा में स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल को क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है. अब सेंटर में रहने वाले 5 लोगों की रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आने के बाद पुलिस प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय प्रशासन ने सेंटर को सील (Seal) कर दिया है. कोविड-19 के पांचों मरीजों को इलाज के लिए बद्दी के ईएसआई अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं इन लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारंटीन किया गया है.

इन्हें किया गया क्वारंटीन
जिन लोगों को क्वारंटीन किया गया है, उनमें नालागढ़ के पूर्व विधायक कृष्ण लाल ठाकुर और दून से मौजूदा विधायक परमजीत सिंह पम्मी भी शामिल हैं. यह दोनों अपनी टीम के सदस्यों के साथ क्वांरटीन सेंटर में फल और अन्य सामान बांटने गए थे. इसके चलते स्वास्थ्य विभाग ने एहतियात के तौर पर इन दोनों को भी क्वारंटीन किया है. इनके अलावा, कुल 100 लोगों को आईसोलेट किया गया है.

बंगाल से लौटे थे ये मरीज



मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजन उप्पल ने बताया कि नालागढ उपमंडल में पांच लोगों की रिर्पोट कोरोना पॉजिटिव आई है. ये लोग वेस्ट बंगाल से अवैध तरीके से ट्क के माध्यम से नालागढ पहुंचे थे और इन्हें एक क्वारन्टींन सेंटर में रखा गया था. उन्होंने कहा कि नालागढ के विधायक परमजीत सिंह पम्मी और पूर्व विधायक केएल ठाकुर ने बुधवार को क्वारंटीन सेंटर में फल बांटे थे और अब एहतियात के तौर पर उन्हें क्वारंटीन किया गया है.



ये भी पढ़ें: 5 लाख लेनदेन Audio केस: हिमाचल स्वास्थ्य विभाग के निदेशक अजय गुप्ता गिरफ्तार

हिमाचल के CM जयराम ने दिए संकेत, 31 मई के बाद सील किए जा सकते हैं बॉर्डर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 6:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading