हिमाचल के पूर्व BJP विधायक की जिद्द: क्या हुआ मैं MLA नहीं रहा? शिलान्यास-उद्घाटन तो मैं ही करूंगा!

पूर्व विधायक केएल ठाकुर और मौजूदा विधायक लखविंदर सिंह राणा.

पूर्व विधायक केएल ठाकुर और मौजूदा विधायक लखविंदर सिंह राणा.

Solan News: पूर्व विधायक केएल ठाकुर अपने नेताओं को भी दरकिनार करके पहले ही किए गए शिलान्यास पर दोबारा वाहवाही लूटने के लिए शिलान्यास कर रहे हैं.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). जब कोई नेता जब चुनाव हार जाता है और सत्ता में नहीं रहता को वह उद्घाटन या शिलान्यास नहीं करता है. लेकिन हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन (Solan) जिले की नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से मामला उलटा है. पूर्व विधायक केएल ठाकुर इन दिनों ना तो विधायक है और ना ही किसी पद पर तैनात हैं. बावजूद वह क्षेत्र के लोगों के बीच जाकर कभी सैनिक विश्राम गृह का तो कभी सड़कों और कभी पुल का शिलान्यास व उद्घाटन करते देखे जा सकते हैं. इस पर नालागढ़ (Nalagarh) के विधायक लखविंदर सिंह राणा ने प्रेस वार्ता में उन पर निशाना साधा.

क्या बोले मौजूदा विधायक

लखविंदर सिंह राणा ने पूर्व विधायक के एल ठाकुर को आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा और कहा कि पूर्व विधायक बौखला गए हैं और बिना किसी पद पर होते हुए भी जगह-जगह क्षेत्र में जाकर उद्घाटन व शिलान्यास करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हाल ही में सैनिक विश्रम गृह का भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने शिलान्यास किया था, लेकिन पूर्व विधायक केएल ठाकुर अपने नेताओं को भी दरकिनार करके पहले ही किए गए शिलान्यास पर दोबारा वाहवाही लूटने के लिए शिलान्यास कर रहे हैं.

Youtube Video

पार्टी से ऊपर हैं क्या पूर्व विधायक

उन्होंने कहा कि क्या पूर्व विधायक एवं सांसद से और अपनी ही पार्टी के अध्यक्ष व सीएम से भी अपने आप को ऊपर मानते हैं और जो आए दिन क्षेत्र में शिलान्यास व उद्घाटन करने निकल पड़ते हैं? लखविंदर सिंह राणा ने पूर्व विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह विधायक थे तब तो लोगों में नहीं गए, लेकिन अब जब वह ना तो विधायक है और ना ही किसी पद पर तैनात हैं वे लोगों के बीच जाकर श्रेय लेने के लिए शिलान्यास व उद्घाटन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जितने भी विकास कार्य हो रहे हैं, वह उनके द्वारा विधानसभा में सवाल उठाने के बाद सेंक्शन करवाए गए हैं और विकास कार्य करवाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक श्रेय लेने के लिए लोगों को गुमराह करके इस तरह की घटिया राजनीति कर रहे हैं. विधायक राणा यहीं नहीं रुके, उन्होंने पूर्व विधायक के एल ठाकुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह राजनीति को शर्मसार कर रहे हैं. जब वह विधानसभा में गए थे तो उनके पीछे से चोरी-छिपे पूर्व विधायक अपने कुछ चमचों को लेकर उनके ही गांव में जाकर शिलान्यास व उद्घाटन करने पहुंच गए थे जो कि निर्माण कार्य विधायक फंड के माध्यम से करवाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज