अपना शहर चुनें

States

भाजपा ने भारत की जनता को दिखाए सब्जबाग, अब खुलने लगी पोल: धनीराम शांडिल

सोलन से कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल मीडिया से बातचीत करते हुए
सोलन से कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल मीडिया से बातचीत करते हुए

हिमाचल में चुनाव प्रचार के लिए राजनेताओं के पास महज तीन दिन और हैं. यही वजह है कि वह अपनी विधानसभा क्षेत्र के तूफानी दौरा कर ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचने की जुगाड़ में लगे हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए राजनेताओं के पास महज तीन दिन और शेष बचे हैं. यही वजह है कि वह अपनी विधानसभा क्षेत्र के तूफानी दौरा कर ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचने की जुगाड़ में लगे हैं.

धनीराम आज सोलन के अलग-अलग बाजारों में अपने हक में वोट मांगते नज़र आए

कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल आज सोलन के अलग—अलग बाजारों में अपने हक में वोट मांगते नज़र आए. कांग्रेस की मानें तो चुनावी माहौल में महंगाई का बढ़ना उनके लिए वरदान साबित हो रहा है.



धनीराम शांडिल ने महंगाई के मसले पर भाजपा को घेरते हुए कहा कि पहले नोटबन्दी से भारत की जनता परेशान थी और अब जीएसटी से लोग मुश्किल में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं अब पेट्रोल डीजल के दामों के साथ साथ गैस के दामों में हुई बढ़ोतरी से आम जनता के साथ साथ गृहणियां भी परेशान हो रही है.
धनीराम ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार की नीतियों का नुकसान हिमाचल के चुनावों में उन्हें भुगतने होंगे. उन्होंने कहा कि भारत की जनता को मोदी सरकार ने बहुत से सब्जबाग दिखाए, लेकिन अब सब के समक्ष उनकी हकीकत खुद बयां हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज