जब अभिनेता इरफान खान ने बद्दी के सनसिटी थियेटर में प्रशंसकों के साथ देखी ‘पान सिंह तोमर’
Solan News in Hindi

जब अभिनेता इरफान खान ने बद्दी के सनसिटी थियेटर में प्रशंसकों के साथ देखी ‘पान सिंह तोमर’
7 मार्च, 2012 को बद्दी स्थित सनसिटी सिनेमा में प्रशंसकों से मुखातिब हुए थे इरफान खान.

इरफान खान ने भी प्रशंसकों को कभी निराश नहीं किया और बद्दी में वह स्वयं प्रशंसकों से रूबरू हुए और अपनी फोटो भी उनके साथ खिंचवाई.

  • Share this:
बद्दी (सोलन). बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrphan Khan) का मंगलवार को मुंबई में निधन हो गया. वह 53 साल के थे. बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान वह हिमाचल (Himachal Pradesh) की नैसर्गिक सुंदरता (Beauty) के भी कायल थे. इरफान खान के निधन से क्षेत्र में भी शोक है और बीबीएन (BBN) क्षेत्र में उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई है. वह 7 मार्च, 2012 को बद्दी स्थित सनसिटी सिनेमा में प्रशंसकों से मुखातिब हुए थे. यहां पर प्रशंसकों व मीडिया कर्मियों के साथ उन्होंने अपनी ही फिल्म पान सिंह तोमर देखी थी. मीडिया से मुखातिब होकर उन्होंने हिमाचल की नैसर्गिक सुंदरता का खूब वर्णन किया था और वह प्रदेश की इस खूबसूरती के और यहां के लोगों के कायल थे.

बद्दी में शूट भी किया था
बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता इरफान खान बद्दी बरोटीवाला और नालागढ़(बीबीएन) में आए और यहां पर न केवल उन्होंने अपनी ही फिल्म पान सिंह तोमर का प्रीमियर देखा, अपितु यहां पर अपनी फिल्म ‘किस्सा’ की भी शूटिंग की, जिसे लेकर वह कई दिनों तक बीबीएन में रहे. किस्सा फिल्म की शूटिंग के दृश्य बददी व इसके आसपास के क्षेत्रों में फिल्माए गए. उन्होंने इस दौरान पान सिंह तोमर की शूटिंग के दौरान अपने अनुभवों को भी सांझा किया था. बीबीएन क्षेत्र के लोग उनके अभिनय के कायल थे और जब भी उनकी फिल्म थियेटर में लगती थी तो भारी संख्या में लोग उनकी फिल्म को देखने पहुंच जाते थे.

प्रशंसकों के साथ खिंचवाई थी फोटो
इरफान खान ने भी प्रशंसकों को कभी निराश नहीं किया और बद्दी में वह स्वयं प्रशंसकों से रूबरू हुए और अपनी फोटो भी उनके साथ खिंचवाई. यही नहीं प्रशंसकों के निवेदन पर उन्होंने थियेटर में बैठकर स्वयं भी अपनी फिल्म देखी. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा था कि वह मणिकर्ण, बद्दी आदि कई जगहों पर शूटिंग करने आए और हिमाचल की सादगी व मनोरम दृश्य देखकर वह रोमांचित हो जाते थे. कुल मिलाकर उनके इस दुनिया को अलविदा कहने से उनके प्रशंसकों में भारी मायूसी छाई हुई है.



ये भी पढ़ें: हिमाचल के किन्नौर के पांगी गाँव में टूटा पहाड़, जान बचाकर भागे लोग

COVID-19: हिमाचल की जेल में बंद ISIS आंतकी साथी कैदियों संग बना रहा मास्क

हिमाचल को अप्रैल माह में केंद्र सरकार से मिले 1899 करोड़ रुपये
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज