Home /News /himachal-pradesh /

नालागढ़ प्रशासन की कार्रवाई: एसडीम कार्यालय से सटे पांच वकीलों के चेंबर तोड़े

नालागढ़ प्रशासन की कार्रवाई: एसडीम कार्यालय से सटे पांच वकीलों के चेंबर तोड़े

अवैध कब्जा धारकों पर कार्रवाई

अवैध कब्जा धारकों पर कार्रवाई

वकीलों ने प्रशासन की इस कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि नालागढ़ में 100 से ज्यादा वकील हैं. लेकिन उन्हें बैठने के लिए दफ्तर तक नहीं हैं

हिमाचल प्रदेश के सोलन में नालागढ़ प्रशासन द्वारा अवैध कब्जाधारकों पर एक बड़ी कार्रवाई की है. प्रशासन ने एसडीएम कार्यालय के पास वकीलों द्वारा अतिक्रमण कर बनाए गए पांच चेम्बरों को हटा दिया है. मौके पर पहुंचे नालागढ़ के तहसीलदार केशव राम ने बताया कि एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देवता के आदेश पर उन्होंने यह कार्रवाई की है. इस दौरान पीडब्ल्यूडी विभाग, नगर परिषद नालागढ़ और पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे.

कार्रवाई के बाद स्थानीय वकीलों में भी खासा रोष देखा जा रहा है. वकीलों ने प्रशासन की इस कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि नालागढ़ में 100 से ज्यादा वकील हैं. लेकिन उन्हें बैठने के लिए दफ्तर तक नहीं हैं, जिसके लिए वकीलों ने खाली जगह पर अपने चेंबर लगाए थे. प्रशासन द्वारा राजनीतिक दबाव के कारण उनके चेंबर हटाए गए हैं. उन्होंने कहा है कि प्रशासन द्वारा ना तो उन्हें कोई नोटिस दिया गया है और ना ही नियमों के अनुसार कार्रवाई की गई है.

बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कुछ वकीलों ने रातों-रात वकीलों के चैंबरो के बाहर खाली पड़ी जगह में 5 चेंबर बना दिए थे. मामला सामने आने के बाद प्रशासन हरकत में आई और अतिक्रमण कर बनाए बनाए गए 5 चेंबर को हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- बाइक पर लिखवाया था ‘पाक की दीवानी’, ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

ये भी पढ़ें- एक चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी के सहारे चल रहा है ये अस्पताल...!

आपके शहर से (सोलन)

सोलन
सोलन

Tags: Himachal pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर