Home /News /himachal-pradesh /

breaking news heavy rain in himachal 2 school kids drowned in safety tank in baddi hpvk

हिमाचल के बद्दी में भारी बारिश से स्कूल के सेफ्टी टैंक में भरा पानी, 2 मासूम बच्चे डूबे, मौत

मानपुरा पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल भेजा है.

मानपुरा पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल भेजा है.

Heavy Rain in Himachal: बच्चे टैंक के पास खेल रहे थे और इस दौरान टैंक में गिरने के बाद डूब गए. दोनों की ही मौके पर मौत हो गई. मानपुरा पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल भेजा है.

बद्दी. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी इलाके में बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर एक स्कूल के निर्माणाधीन सेफ्टी टैंक में दो बच्चे डूब गए हैं. बुधवार को भारी बारिश के चलते सेफ्टी टैंक में पानी भर गया था. बच्चे टैंक के पास खेल रहे थे और इस दौरान टैंक में गिरने के बाद डूब गए. दोनों की ही मौके पर मौत हो गई. मानपुरा पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल भेजा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, प्रवासी मजदूर के परिवार किशनपुरा के पास एक किराए के मकान में रहता है. यहां पर 3 बच्चे खेल रहे थे. इनमें से दो निर्माणाधीन सेफ्टी टैंक में जा गिरे और उनकी पानी में डूबने के कारण मौत हो गई. बच्चों की मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर हाल बेहाल है. एक साथ दो बच्चों की मौत का सदमा परिवार वाले सहन नहीं कर पा रहे हैं.

किसकी लापरवाही से घटना

यहां सबसे बड़ी लापरवाही भवन निर्माण कार्य ठेकेदार के सामने आ रही है. क्योंकि ठेकेदार द्वारा सेफ्टी टैंक का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है और सेफ्टी टैंक को खुला छोड़ा हुआ है. इसके चलते भारी बारिश होने के कारण बारिश का भारी मात्रा में पानी से सेफ्टी टैंक में घुस गया था और अब यह सेफ्टी टैंक दो बच्चों की मौत का कारण बन कर सामने आया है, फिलहाल, मृतक बच्चों के परिजनों नेइंसाफ की गुहार लगाई है.

Tags: Himachal pradesh, Solan, Weather Alert

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर